Saturday , May 15 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / वायरल Video : बारात में PPE किट पहनकर नाचते शख्स ने जीता सबका दिल

वायरल Video : बारात में PPE किट पहनकर नाचते शख्स ने जीता सबका दिल

हल्द्वानी: उत्तराखंड के हल्द्वानी शहर में मेडिकल कॉलेज के बाहर बैंड बाजे के साथ एक शख्स द्वारा PPE किट में डांस करने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. पीपीई किट में डांस करने वाला शख्स एंबुलेंस ड्राईवर है. बताया जा रहा है कि जब बारात अस्पताल के बाहर गुजर रही थी, तो बैंड बाजे की आवाज सुनते ही एंबुलेंस ड्राईवर ने वहां जाकर डांस करना शुरू कर दिया.

शुरुआत में तो लोग बारातियों के बीच PPE किट पहने शख्स को देखकर सकुचाए लेकिन कुछ ही देर में जानकारी मिलने के बाद लोगों ने एंबुलेंस ड्राईवर को डांस करने दिया. इस डांस का वीडियो वहां एक मेडिकल दुकानदार ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया.

एंबुलेंस ड्राईवर का नाम महेश हैं और वह पिछले कई दिनों से कोविड संक्रमित शवों को घाट पहुंचाने का काम कर रहा है. जब मेडिकल कॉलेज के बाहर बारात निकली तो ड्राईवर अपना तनाव दूर करने के लिए बैंड बाजे के बीच पहुंच गया और डांस करने लगा.

बता दें कि इस कठिन समय में चारों तरफ से चीख-पुकारों और रोने-बिलखने की आवाजें सुनाई दे रही हैं, स्वास्थ्यकर्मियों पर भी इसका विपरित असर देखने को मिल रहा है. ऐसे में ड्राईवर का यह तरीका इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

loading...
loading...

Check Also

Good News: देश में कोरोना के हाल पर 10 खास बातें जानिए, दिल को बहुत सुकून मिलेगा

नई दिल्ली: देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर से हाहाकार मचा हुआ है. देश ...