Saturday , September 25 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / वाराणसी : यूपी पुलिस की जीप फिर पलट गई, लेकिन इस बार मौका पाकर बदमाश फरार हो गया…

वाराणसी : यूपी पुलिस की जीप फिर पलट गई, लेकिन इस बार मौका पाकर बदमाश फरार हो गया…

वाराणसीः अभी तक तो अपराधी को लेकर आ रही पुलिस की गाड़ी पलटने के बारे में तो सुना होगा. लेकिन जिले में शुक्रवार को सिर्फ पुलिसकर्मियों की जीप पलट गई और चोर भाग गया. दरअसल, जिले के चोलापुर इलाके में शुक्रवार की सुबह भाग रहे शातिर चोर का पीछा करते समय पुलिस की जीप अनियंत्रित होकर धान के खेत में पलट गई. जीप में बैठे पुलिकर्मियों ने कूदकर अपनी जान बचाई, वहीं मौका देख चोर भाग गया. घटना में किसी भी पुलिसकर्मी के घायल होने की सूचना नहीं है. पुलिस की जीप पलटते ही ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई.

थाना प्रभारी चोलापुर संजीत बहादुर सिंह ने बताया कि शुक्रवार सुबह वांछित चोर के हाजीपुर गांव में होने की सूचना मिली थी. इसके बाद थाने की दूसरे नंबर की जीप को लेकर दारोगा अग्रचारी यादव, सिपाही सरिता और शिव शंकर चौहान दबिश देने के लिए हाजीपुर पहुंचे. पुलिस की जीप को देख चोर अपनी बाइक से भागने लगा. जिस पर पुलिस टीम जीप से ने पीछा करना शुरू किया. हाजीपुर गांव के बाहर कच्ची सड़क थी, इस रास्ते से गुजरने के दौरान जीप अनियंत्रित होकर पलट गई. इस दौरान मौका पाकर चोर फरार हो गया. थाना प्रभारी ने बताया कि जीप को दरोगा अग्रचारी यादव चला रहे थे. जीप में सवार सभी पुलिसकर्मी सुरक्षित हैं. चोर की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जिस चोर को पुलिस गिरफ्तार करने के लिए गई थी, वह पुलिस से भी तेज भागने में सफल रहा. चोर पूर्व में भी वह जेल जा चुका है.

बता दें कि चोलापुर थाना क्षेत्र में इन दिनों चोरी की घटनाएं बढ़ गई हैं. आए दिन चोरी की घटनाएं क्षेत्र में होने से लोग दहशत में हैं. हाल ही में ज्वेलरी की दुकान पर असलहे के साथ पहुंचे पांच चोरों द्वारा शटर तोड़ने की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ था. दुकान मालिक ने आरोप लगाया था कि थाना प्रभारी चोलापुर संजीत बहादुर सिंह द्वारा सीसीटीवी कैमरे में दिख रहे चोरों के ऊपर मुकदमा दर्ज करने से ही मना कर दिया गया था, पुलिस खानापूर्ति ही करके चली गई. वहीं, चोलापुर थाना क्षेत्र में पशुपालकों के बकरियों को भी चोरों के द्वारा उठा ले जाया गया, जिसकी सूचना पशु पालकों ने चोलापुर थाने पर दी. लेकिन चोलापुर पुलिस अभी तक चोरों को पकड़ने में कामयाब नहीं हुई है.

loading...

Check Also

पंजाब के नए मुख्यमंत्री का भांगड़ा वाला वीडियो हुआ वायरल तो एक्ट्रेस स्वरा का यूं आया रिएक्शन

नई दिल्ली :  पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया ...