‘विक्रांत रोना’ का ट्रेलर आउट, किच्चा सुदीप स्टारर में अनोखे कॉन्सेप्ट, भव्य दृश्यों की झलक

मुंबई: किच्छा सुदीप की फिल्म ‘विक्रांत रोना’ का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो गया. आगामी फिल्म में भव्य दृश्य दिखाए गए हैं जो 3डी प्रारूप में बड़े पर्दे पर एक दिलचस्प कहानी को उजागर करने का वादा करते हैं। पैन-इंडिया मिस्ट्री थ्रिलर का ट्रेलर किच्छा सुदीप के इनोवेटिव विजुअल इफेक्ट्स के प्रवेश के साथ भव्यता की शुरुआत करता है।

एक दिलचस्प कॉन्सेप्ट और मंत्रमुग्ध कर देने वाले 3डी विजुअल्स के साथ, ट्रेलर ने शानदार तरीके से गांव के दृश्य की झलकियां कैद की हैं। जहाज पर किच्छा सुदीप की एंट्री मंत्रमुग्ध कर देने वाली है जबकि ग्लैमरस जैकलीन फर्नांडीज ने अपने हॉट अवतार से शो को चुरा लिया है।

ट्रेलर मुंबई में लॉन्च हुआ, जहां मीडिया को ‘रा रा रक्कम्मा’ गाना एक्सक्लूसिव देखने को मिला। ट्रेलर दर्शकों के लिए एक परफेक्ट ट्रीट बनकर आया है।

ट्रेलर को अलग-अलग भाषाओं में लॉन्च करने के लिए अलग-अलग फिल्म इंडस्ट्री के बड़े नाम एक साथ आए हैं। जहां सलमान खान ने इसे हिंदी में लॉन्च किया, धनुष ने इसे तमिल में, दुलकर सलमान ने मलयालम में, राम चरण ने तेलुगु में और किच्छा सुदीप ने कन्नड़ में लॉन्च किया।

‘विक्रांत रोना’ 28 जुलाई को 3डी में दुनिया भर में रिलीज़ हुई, जिसमें अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित किच्छा सुदीपा ने अभिनय किया, जिसमें जैकलीन फर्नांडीज, निरुप भंडारी और नीता अशोक ने भी अभिनय किया।

यह उत्तर भारत में सलमान खान फिल्म्स, ज़ी स्टूडियोज और किच्छा क्रिएशंस द्वारा प्रस्तुत किया जाता है। ‘विक्रम रोना’ का निर्माण जैक मंजूनाथ ने अपने प्रोडक्शन शालिनी आर्ट्स के तहत किया है, और इनवेनियो ओरिजिन्स के अलंकार पांडियन द्वारा सह-निर्मित फिल्म है।

फिल्म का वितरण पीवीआर पिक्चर्स द्वारा उत्तर भारत में किया जाएगा।