Saturday , September 25 2021
Breaking News
Home / क्राइम / मुरथल के वर्ल्ड फेमस ढाबों में जिस्म की मंडियां, रातें रंगीन करने विदेशों से आती हैं लड़कियां

मुरथल के वर्ल्ड फेमस ढाबों में जिस्म की मंडियां, रातें रंगीन करने विदेशों से आती हैं लड़कियां

सोनीपत: नेशनल हाईवे-44 या ये कहें कि देश की लाइफ लाइन कहे जाने वाले जीटी रोड पर मुरथल के ढाबे आपने परांठों के लिए पूरे विश्व भर में प्रसिद्ध हैं. यहां से जम्मू कश्मीर, पंजाब, हिमाचल और चंडीगढ़ जाने वाले वाहन चालकों के साथ-साथ दूर दराज से खाने के शौकीन परांठों का स्वाद चखने आते हैं, लेकिन अब इन ढाबों पर अनैतिक कार्य करने वाले लोगों की नजर है और यहीं से नशे के साथ-साथ जिस्मफरोशी के धंधों को भी बढ़वा दिया जा रहा है.

बीती 8 जुलाई मुरथल के कई ढाबों पर सीएम फ्लाइंग ने छापा मारकर तीन विदेशी युवतियों समेत 12 युवतियों व तीन युवकों को देह व्यापार में गिरफ्तार किया था. सीएम फ्लाइंग के अफसरों को मुरथल में ढाबों पर वेश्यावृति और नशे का धंधा होने की शिकायत मिली थी. जिसके चलते सीएम फ्लाइंग के डीएसपी अजीत सिंह के नेतृत्व में तीन टीमों ने छापा मारा था. जबकि इस मामले में एक और बड़ा खुलासा हुआ तब हुआ जब इस सेक्स रैकेट का मुख्य सरगना स्पेशल टास्क फोर्स सोनीपत यूनिट में तैनात हेड कांस्टेबल देवेंद्र उर्फ देवी निकला.

सोनीपत के मुरथल स्थित हैप्पी ढाबा, राजा ढाबा और होटल वेस्ट-इन में सीएम फ्लाइंग की टीम द्वारा ये छापेमार कार्रवाई की गई थी. यहां रूस, तुर्की और उज्बेकिस्तान से युवतियों को लाया जाता था और फिर इनसे जिस्मफिरोशी का धंधा करवाया जाता था. पुलिस सूत्रों के अनुसार यहां पर जो अधिकतर विदेशी युवतियां लाई जाती हैं वे ज्यादातर रूस, उज्बेकिस्तान, कजाकिस्तान से लाई जाती हैं और फिर ग्राहकों को रशियन कहकर उनके सामने पेश किया जाता हैं.

एक पुलिस अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि यहां पर जिन विदेशी लड़कियों को लेकर आया जाता है उनमें से अधिकतर लड़कियां रूस और उसके आसपास के इलाके की होती हैं और इन लड़कियों को लाने वाले दलाल व्हाट्सएप के जरिए आसपास के युवाओं को लुभाते हैं. पहले ग्राहक को हाय का मैसेज दलाल भेजने को कहता है और बाद में ग्राहक को विदेशी लड़कियों के फोटो भेजे जाते हैं. फिर रात्रि के हिसाब से 10 से 15 हजार रुपये एक ग्राहक से वसूले जाते हैं.

हरियाणा स्पेशल टास्क फोर्स पुलिस में सोनीपत यूनिट में तैनात देवेंद्र उर्फ देवी मुरथल के ढाबे पर चल रहे इस सेक्स रैकेट का सरगना निकला जिसे सोनीपत की मुरथल थाना पुलिस ने कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया. सीएम फ्लाइंग के खुलासे बाद सोनीपत के एसपी जशनदीप सिंह रंधावा ने भी तत्कालीन मुरथल थाना प्रभारी अरुण कुमार को सस्पेंड कर दिया और इस पूरे मामले में डीएसपी विपिन कुमार के नेतृत्व में एक टीम भी गठित की जो कि मुरथल थाने में तैनात अन्य कर्मचारियों की भूमिका की भी जांच कर रही है.

loading...

Check Also

पंजाब के नए मुख्यमंत्री का भांगड़ा वाला वीडियो हुआ वायरल तो एक्ट्रेस स्वरा का यूं आया रिएक्शन

नई दिल्ली :  पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया ...