Thursday , December 2 2021
Home / उत्तर प्रदेश / वीडियो : कानपुर के अस्पताल में बिरयानी के लिए संक्रमित जमातियों का बवाल, थाली में मारा पैर, स्टाफ पर किया हमला

वीडियो : कानपुर के अस्पताल में बिरयानी के लिए संक्रमित जमातियों का बवाल, थाली में मारा पैर, स्टाफ पर किया हमला

कानपुर में जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज की प्रिसिंपल ने जमातियों पर वार्डब्वाय, नर्स व डाॅक्टरों के साथ बदसलूकी का आरोप लगाया है. उन्होंने बताया कि तीसरी मंजिल पर स्थित वार्ड में खाना देने गए वार्ड ब्वॉय को मारने के लिए जमाती दौड़े तो वह किसी तरह वहां से भागा. जमाती भी पीछे-पीछे नीचे तक उतर आए. वार्ड ब्वॉय ने पूरे घटनाक्रम से अस्पताल प्रशासन को अवगत कराया. डॉक्टर आरती लाल चंदानी ने कहा कि इनके व्यवहार से मैं काफी दुखी हूं और प्रिसिंपल सिक्रेट्री को अगवत करा दिया है. इन्हें काबू करने के लिए अब पुलिस का सहारा लिया जाएगा.

मेडिकल कॉलेज की प्रिंसिपल ने बताया कि कोविड-19 वार्ड में 60 कोरोना पाॅजीटिव मरीज भर्ती हैं. इनमें से अधिकतर जमात से जुड़े हैं. शनिवार को वार्डब्याह अजय कुमार खाने की थाली लेकर वार्ड में गया. यहां पर जमाती एकजुट होकर उसे घेर लिये. थाली पर लात मार दी और हमला कर दिया. किसी तरह से वह जान बचाकर वहां से भागा तो जमाती भी उसका पीछा करते हुए नीचे आ गए. डाॅक्टर व अन्य लोगों ने उन्हें किसी तरह से वार्ड के अंदर किया.

चंदानी ने बताया कि मरीजों को दाल, चावल रोटी, सब्जी, सलाद के साथ केला, सेब आदि हरदिन दिया जाता है. लेकिन जमात से जुड़े मरीज नानवेज के साथ बिरयानी की मांग कर रहे हैं. जबकि कोरोना मरीजों को नाॅनवेज नहीं दिया जा सकता. डाॅक्टर का आरोप है कि वार्ड में भती 25 से 30 जमातियों ने पूरे स्टाफ को परेशान कर रखा गया है.

डाॅक्टर चंदानी ने बताया कि जमाती ऐसा व्यवहार कर रहे हैं जैसे वह अस्पताल में नहीं होटल में हैं. बदल-बदल कर मेन्यू के हिसाब से खाना मांग रहे हैं. अब पुलिस की मौजूदगी में इन्हें खाना दिया जाएगा.

 

loading...

Check Also

क्या 7 दिन बाद MP में हो जाएगा अंधेरा ! रोजाना 68 हजार मीट्रिक टन खपत, सतपुड़ा पावर प्लांट के पास 7 दिन का स्टॉक

मध्य प्रदेश में कोयले का संकट गहराने लगा है. बात करें बैतूल के सतपुड़ा पावर ...