Monday , September 20 2021
Breaking News
Home / क्राइम / इंसानियत खत्म: सड़क पर तड़पता रहा लहूलुहान युवक, वीडियो बनाते रहे तमाशबीन

इंसानियत खत्म: सड़क पर तड़पता रहा लहूलुहान युवक, वीडियो बनाते रहे तमाशबीन

फरीदाबाद: तीन नंबर मस्जिद चौक (No. 3 Masjid Chowk Faridabad) पर इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. खबर है कि यहां आपसी रंजिश में हमलावरों ने बाइक सवार एक युवक पर जानलेवा हमला (Youth Fatal Attack Faridabad) कर दिया. हमलावरों ने ईंट, चाकू और लोहे ही रॉड से युवक पर जानलेवा हमला किया और फरार हो गए. जिसके बाद घायल अवस्था में युवक लहूलुहान हालत में सड़क पर तड़पता रहा, लेकिन कोई भी उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया.

इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में युवक सड़क पर लहूलुहान हालत में सड़क पर तड़पता (Young Man Was Suffering) नजर आ रहा है. युवक के चारों तरफ लोगों का हुजूम है. सब लोग इस वारदात के बारे में चर्चा कर रहे हैं, लेकिन किसी भी शख्स ने युवक की मदद करना मुनासिफ नहीं समझा. युवक सड़क पर तड़पता रहा और लोग तमाशबीन बनकर उसकी वीडियो बनाते रहे. करीब दो मिनट तक वीडियो में युवक तड़पता रहा. लेकिन कोई भी उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया.

इस बारे में किसी सज्जन ने पुलिस को सूचित किया. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसे ऑटो के सहारे अस्पताल में पहुंचाया. घायल युवक का नाम शमशाद बताया जा रहा है, जो बड़खल का रहने वाला है. पुलिस ने मामले में जांच शुरु कर दी है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी.

loading...

Check Also

टेलीकॉम सेक्टर में सुधार के लिए क्रांतिकारी कदम उठाई मोदी सरकार, जानें पूरा फैसला

मोदी सरकार ने भारत की एक बड़ी चुनौती का समाधान करना शुरू कर दिया है। ...