Saturday , May 15 2021
Breaking News
Home / क्राइम / वीडियो : बॉयफ्रेंड से बात करने की तालिबानी सजा, बीच चौराहे लड़की पर ऐसा सितम ढाए कट्टरपंथी

वीडियो : बॉयफ्रेंड से बात करने की तालिबानी सजा, बीच चौराहे लड़की पर ऐसा सितम ढाए कट्टरपंथी

किसी से फ़ोन पर बातें करना तो शायद कोई गुनाह नहीं है. जिससे दिल के तार जुड़े हो उससे बातें करना शायद गुनाह नहीं है. लेकिन एक लड़की को इसकी ऐसी सजा मिली की रूह कांप जाए, और कमाल की बात तो ये कि लड़की को सजा दी जा रही थी और कटटरपंथी मूक दर्शक बने हुए थे. वो देख रहे थे, हंस रहे थे, वीडियो शूट कर रहे थे. लड़की की चीत्कार में उन्हें जाने कैसा आनंद आ रहा था.

इंसानियत पर प्रश्न चिन्ह लगाने वाला मामला सामने आया है अफगानिस्तान से, जहाँ एक युवती को लड़के से फोन पर बात करना महंगा पड़ गया. द सन’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, घटना अफगानिस्तान के हेरात प्रांत की है, जहाँ हफ्तागोला नामक क्षेत्र में एक युवती को फोन पर बॉयफ्रेंड से बात करने पर तालिबान ने उसे क्रूर सजा दे दी. और अब इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है.

वीडियो में आप देख सकते है कि उस युवती को बीच चौराहे पर सरेआम 40 कोड़े मारे गए. कोड़े बरसाए जा रहे थे और बाकी लोग इस सजा का वीडियो बना रहे थे. बड़ी संख्या में मौजूद लोग इस सजा को देखने के लिए वहां पहुंचे थे और चुपचाप किसी मूर्त की खड़े एक टक देख रहे थे.

रिपोर्ट के मुताबिक़ युवती अपने बॉयफ्रेंड से बात कर रही थी और ऐसा करते हुए उसे किसी ने देख लिया था. पहले तो उसे लोगों ने उसे खूब सुनाया गया, इसके बाद स्थानीय लोग उसे सजा दिलाने के लिए तालिबान के पास ले गए. वहां पूरी बात सुनकर मौलाना ने उसे सजा सुनाई.

मौलाना ने युवती को कोड़े मारने की सजा सुनाई. और मौलाना द्वारा दी गई सजा पूरी करने के लिए के लिए युवती को सरेआम खड़ा किया गया. इसके बाद कोड़े मारने वाले बुलाए गए. देखते ही देखते युवती पर 40 कोड़े बरसाए गए युवती को जब कोड़े लग रहे थे तो वह माफी भी मांगती नजर आई. बुर्के में बैठी युवती अपनी गलती मान रही थी. रो रही थी और आसपास के लोग सिर्फ इस मोमेंट को देख रहे थे.

रिपोर्ट के मुताबिक इस युवती ने शरिया कानून के खिलाफ जाकर अपने बॉयफ्रेंड से फोन पर बात की थी. ऐसा कहा जा रहा है कि यह फुटेज पहली बार 13 अप्रैल को फेसबुक पर शेयर किया गया था. ध्यान देने वाली बात है कि अफगानिस्तान से अमेरिकी सेना की वापसी का ऐलान हो चुका है और अफगानिस्तान में तालिबान फिर से मजबूत हो रहा है. . इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद एक बार फिर तालिबान की क्रूरता सबके सामने आ गई.

loading...
loading...

Check Also

कफनचोर गैंग के सपोर्ट में बोले BJP नेता- ये तो हमारे वोटर हैं.. छोड़ दीजिए योगीजी..

थोड़े ही दिन पहले मानवता को शर्मसार करने वाली खबर आई थी। कुछ लोगों के ...