Saturday , September 25 2021
Breaking News
Home / खबर / हरियाणा: बीजेपी कार्यकर्ता को पुलिस के सामने कूट दिए किसान, वीडियो हुआ वायरल

हरियाणा: बीजेपी कार्यकर्ता को पुलिस के सामने कूट दिए किसान, वीडियो हुआ वायरल

सिरसा: डबवाली विधानसक्षा क्षेत्र में किसानों पर बीजेपी कार्यकर्ता के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है. मिली जानकारी के अनुसार कुछ किसानों और एक भाजपा कार्यकर्ता के बीच चौटाला रोड के पास किसी बात को लेकर झड़प हो गई. इस झड़प में बीजेपी कार्यकर्ता के कपड़े तक फट गए, वहीं एक अन्य बीजेपी कार्यकर्ता का लाठी लगने से हाथ टूट गया.

मौके पर भारी पुलिस बल पहुंचा और कड़ी मशक्कत के बाद बीजेपी के कार्यकर्ता को किसानों के बीच से निकाला. घायल भाजपा कार्यकर्ता ने डबवाली के नागरिक अस्पताल में एम.एल.आर कटवाई है. जानकारी के अनुसार 5 जुलाई को डबवाली के चौटाला रोड पर स्थित सरस्वती विद्या मंदिर में बीजेपी जिला अध्यक्ष आदित्य देवीलाल द्वारा एक बैठक का आयोजन किया गया था.

इस बैठक में सुरेश नाम का ये बीजेपी कार्यकर्ता शामिल होने जा रहा था. वहीं जब किसानों को इस बैठक के बारे में जानकारी मिली तो भारी संख्या में किसान विरोध करने पहुंच गए और उसी दौरान मारपीट की ये घटना हुई. डीएसपी के मुताबिक अभी तक इस मामले में किसी भी पक्ष की तरफ से कोई शिकायत नहीं आई है. शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

इस मामले में किसानों ने अपना पक्ष रखा है. किसानों का कहना है कि बीजेपी के कार्यकर्ता ने शराब पी हुई थी और वो गाली गलौज कर रहा था. इसी बीच उनकी कार्यकर्ता के साथ झड़प हो गई. किसानों ने अपने ऊपर लगे आरोपों को सिरे से नकार दिया है.

loading...

Check Also

पंजाब के नए मुख्यमंत्री का भांगड़ा वाला वीडियो हुआ वायरल तो एक्ट्रेस स्वरा का यूं आया रिएक्शन

नई दिल्ली :  पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया ...