Tuesday , November 30 2021
Home / ऑफबीट / वीडियो : AajTak एंकर ने बंगाल में 40 अप्रैल तक लगवाया लॉकडाउन, लोग बोले- दीदी सब कर सकती हैं..

वीडियो : AajTak एंकर ने बंगाल में 40 अप्रैल तक लगवाया लॉकडाउन, लोग बोले- दीदी सब कर सकती हैं..

ममता बनर्जी और आजतक के बहाने सोशल मीडिया यूजर्स खूब मजे ले रहे हैं। हुआ यूँ कि आजतक चैनल ने गलती से अपनी रिपोर्ट में चला दिया कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य में लॉकडाउन को 40 अप्रैल तक बढ़ा दिया है। इसके बाद ‘नेटीजेंस’ को मनोरंजन के लिए खूब सामग्री मिल गई।

चित्रा त्रिपाठी आजतक का शो एंकर कर रही थीं। उन्होंने अपने शो में बोल दिया (जुबान फिसल गई) कि ममता बनर्जी ने राज्य में लॉकडाउन को इस महीने की 40 तारीख तक बढ़ा दिया है। बाद में उन्होंने ट्वीट कर कहा कि उनसे यह गलती अनजाने में इसलिए हो गई क्योंकि कल एक ही दिन में कोरोना के कारण भारत में हुई 40 मौतें लगातार उन्हें परेशान करती रही थीं। जिस वजह से उन्होंने गलती से 30 अप्रैल की जगह 40 अप्रैल कह दिया।

हालाँकि चित्रा की इस स्वीकारोक्ति के बाद भी सोशल मीडिया यूजर्स ने ममता बनर्जी के बहाने मजाक करना बंद नहीं किया। लोकप्रिय ट्विटर यूजर में से एक, जो ट्विटर हैंडिल @Being_humor से ट्वीट करते हैं, ने आजतक रिपोर्ट शेयर करते हुए लिखा कि सिर्फ ममता बनर्जी ही ऐसा करने में सक्षम हैं।

लॉकडाउन को 40 अप्रैल तक बढ़ाने के ममता बनर्जी के इस फैसले के बाद उनको आड़े हाथों लेते हुए, एक दूसरे यूजर ने व्यंग्यात्मक लहजे में 40 अप्रैल तक के लिए वो सभी काम निश्चित कर दिए, जो अन्यथा मुश्किल दिखते हैं जैसे, पाकिस्तान का भारत के खिलाफ वर्ल्ड कप जीतना, कैटरीना कैफ का एक्टिंग के लिए नेशनल अवॉर्ड जीतना और सलमान खान का शादी करना।

एक और यूजर भी ममता बनर्जी द्वारा लॉकडाउन को 40 अप्रैल तक कथित रूप से बढ़ाए जाने की बात पर बिलकुल भी आश्चर्यचकित न होकर, ट्वीट करते हैं कि यदि ममता बनर्जी हैं तो कुछ भी पॉसिबल है।

इसके बाद एक अन्य ट्विटर यूजर ने ममता बनर्जी का मजाक बनाते हुए कहा कि अगर दीदी ने 40 अप्रैल तक लॉक डाउन बढ़ा दिया है तो चिंता मत करो 42 अप्रैल तक सब कुछ ठीक हो जाएगा।

 

loading...

Check Also

पेट्रोल-डीजल की कमी के बाद अब इस देश में अंडरवियर्स और पजामे की भारी किल्लत

लंदन (ईएमएस)।आपकों जानकार हैरानी होगी कि यूके में इन दिनों अंडरवियर्स और पजामे की भारी ...