Saturday , July 24 2021
Breaking News
Home / खबर / बीजेपी की मंत्री बोलीं- वैक्सीन के दोनों डोज जिनको लगे, वो पीएम केयर फंड में डालें 500 रुपए

बीजेपी की मंत्री बोलीं- वैक्सीन के दोनों डोज जिनको लगे, वो पीएम केयर फंड में डालें 500 रुपए

वैक्सीनेशन में लगातार रिकाॅर्ड बना रहा इंदौर अब 100% वैक्सीनेशन की ओर कदम बढ़ा चुका है। अब तक इंदौर में 75% से ज्यादा लोगों को पहला डोज लग चुका है। केंद्र सरकार सभी को फ्री वैक्सीन दे रही है। ऐसे में वैक्सीनेशन करवाने वालों को लेकर अब प्रदेश की संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर ने एक अजीब बयान दिया है। उनका कहना है कि जिन्होंने वैक्सीन के दोनों डोज लगवा लिए हैं। उन्हें पीएम केयर फंड में 500 रुपए डोनेट करना चाहिए, क्योंकि एक डोज की कीमत 250 रुपए है। ऐसे में सक्षम व्यक्ति दो डोज के हिसाब से यह रुपए जमा करवाएं।

इंदौर में गुरुवार को मंत्री ठाकुर ने अपने बयान में कहा कि कोविड की विसंगतियों की वजह से सब व्यवस्थाएं प्रभावित हुई हैं। मैं आप सभी से क्रमबद्ध प्रार्थना करना चाहती हूं कि यदि प्रभु ने हमें सक्षम और समर्थ बनाया है, तो जो वैक्सीन हमें लगी है। एक डोज 250 रुपए का है। हम चाहते हैं कि जिन्हें दोनों डोज लग चुके हैं। वे सभी एक डोज के 250 रुपए के मान से 500 रुपए पीएम केयर्स फंड में अवश्य डालें। मैंने भी इस अभियान की शुरुआत की है। सक्षम और समर्थ व्यक्ति यह अवश्य करें।

मंत्री उषा ठाकुर के कुछ पुराने चर्चित बयान…

  • मंत्री उषा ठाकुर ने कहा था कि तीसरी लहर का ज्यादा अटैक बच्चों पर होगा। आप सबसे प्रार्थना है कि पर्यावरण की शुद्धि के लिए 10, 11, 12 और 13 मई को सुबह 10 बजे सब लोग एक साथ यज्ञ में आहुति डालें। पर्यावरण को शुद्ध करें, क्योंकि महामारियों के नाश में अनादिकाल से इस यज्ञ की पावन परंपरा है। यज्ञ चिकित्सा है, यह धर्मांधता नहीं है, यह कर्मकांड नहीं है, बल्कि यज्ञ पर्यावरण को शुद्ध करने के लिए चिकित्सा है। इसलिए हम सब दो-दो आहुति डालें, पर्यावरण को शुद्ध करें। तीसरी लहर हिंदुस्तान को छू नहीं पाएगी।
  • भाजपा विधायक उषा ठाकुर ने अब कहा है कि मुस्लिमों की वजह से ‘वंदे मातरम…’ आधा ही गाना पड़ता है। उनके अनुसार इसमें मां दुर्गा का नाम भी आता है, लेकिन अल्पसंख्यक भाइयों का मन न दुखे, इसलिए दो ही छंद गाए जाते हैं, जबकि उसमें पांच छंद हैं। जब उनको वंदे मातरम गाने में आपत्ति है तो साक्षात मां दुर्गा की प्रतिमा के आसपास गरबा कैसे कर सकते हैं? यदि अल्पसंख्यक गरबे में आना चाहें तो परिवार से मां, बहन या पत्नी को साथ लेकर आएं।
loading...

Check Also

वैक्सीन लगाने को लेकर आपस में भिड़ गईं महिलाएं, जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

खरगोन एमपी के खरगोन जिले में वैक्सीन को लेकर जबरदस्त मारामारी (People Crowd For Vaccine) ...