शराब के नशे में पति ने पत्नी की हत्या की; पूरी रात उसके शरीर के साथ…

0
3

दिल्ली: दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके में एक हैरान कर देने वाली घटना हुई है. शराबी पति ने पत्नी की हत्या कर दी है। खाने को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई और बाद में पता चला कि शराबी पति ने अपनी पत्नी की हत्या की है। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। 

घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या के आरोप में आरोपी पति को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि 39 वर्षीय सोनाली गांव सुल्तानपुर में अपने 47 वर्षीय पति विनोद कुमार दुबे के साथ रह रही थी. इस जोड़े की शादी 2008 में हुई थी। कोरोना की हालत के चलते विनोद बेरोजगार था। 

इसी बीच गुरुवार की देर रात दंपति ने साथ में शराब पी। फिर पत्नी ने खाना बनाया। विनोद ने मजाक में सोनाली से खाना बढ़ाने को कहा, लेकिन उसने मना कर दिया। इस बात को लेकर दोनों में तीखी नोकझोंक हो गई और इसी बीच विनोद ने तकिये के सहारे सोनाली का गला पकड़ लिया. इसमें पत्नी की मौत हो गई।

खास बात यह है कि वह पूरी रात पत्नी के शव के साथ ही सोया था। इस बार उसने सुबह शराब पीकर उसे जगाने की कोशिश की। तब उसे पता चला कि वह मर चुकी है। इसके बाद विनोद ने घटना की सूचना अपने दोस्त को दी। दोस्त ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। एसीपी महरौली विनोद नारंग ने बताया कि मौके पर पहुंचकर विनोद कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया और सोनाली के परिवार वालों को भी घटना की सूचना दे दी गई.