Wednesday , May 12 2021
Breaking News
Home / क्राइम / शादी के तीसरे ही दिन दुल्हन का मर्डर, घर के आगे फेंका बिना कपड़ों का शव

शादी के तीसरे ही दिन दुल्हन का मर्डर, घर के आगे फेंका बिना कपड़ों का शव

रांची. झारखंड में गुमला के सदर थाना क्षेत्र के चंडाली में 19 वर्षीय युवती सलोनी की हत्या कर दी गई है। शुक्रवार सुबह को उसका शव उसके घर के आगे से नग्नावस्था में बरामद किया गया है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है।

थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि सलोनी की हत्या उसके पति दुर्गाचिक बड़ाइक ने ही की है। घटना के बाद से वो फरार है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मृतिका के परिजनों ने बताया कि दो महीने लिव में रहने के बाद 27 अप्रैल को सतपारा मंदिर दोनों के परिजनों की उपस्थिति में शादी हुई थी।

परिजन बोले- पति को ढूंढ़ने घर से निकली थी सलोनी
सलोनी के परिजनों ने बताया कि शादी के अगले ही दिन पति दुर्गाचिक बड़ाईक घर से गायब हो गया। एक दिन तक घर नहीं लौटने पर सलोनी खुद उसे ढ़ूंढ़ने घर से निकल गई। 29 अप्रैल की रात तक घर नहीं लौटने पर परिजनों को आशंका हुई।

परिजन सुबह उसे खोजने की तैयारी कर ही रहे थे कि घर के पास स्थित डीएवी के पास उसके शव मिलने की सूचना परिजनों को मिली। परिजनों को आशंका है कि उसके मर्डर से पहले उसका रेप किया गया है।

घटना स्थल के पास है पुलिस लाइन
युवती के परिजनों ने बताया कि घटना स्थल के पस ही आरोपी पति के जीजा धर्मेंद्र का घर है। वह डीएवी स्कूल में गार्ड की नौकरी करता है। इतना ही नहीं वहीं पुलिस लाइन भी है जहां हमेशा सैकड़ों की संख्या में पुलिस वाले रहते हैं लेकिन किन्हीं को भी घटना की जानकारी नहीं है।

loading...
loading...

Check Also

सुशील कुमार : अपराध के अखाड़े में ऐसे पहुंचा नामी पहलवान, हरिद्वार वाले नामी बाबा ने भी नहीं की मदद

नई दिल्ली: सुशील देश का गौरव है! छत्रसाल स्टेडियम मर्डर कांड में पहली बार जब पहलवान सुशील ...