Monday , October 25 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / शादी के दिन लाल जोड़े में सजी दुल्हन करती रही अपने दूल्हे का इंतजार, लेकिन…

शादी के दिन लाल जोड़े में सजी दुल्हन करती रही अपने दूल्हे का इंतजार, लेकिन…

उत्तर प्रदेश के संभल में शादी के दिन लाल जोड़े में सजी दुल्हन अपने दूल्हे का इंतजार करती रह गई, लेकिन दुल्हा दुल्हन को लेने नहीं पहुंचा। दुल्हन के घर वाले बारात का स्वागत करने के लिए दरवाजे पर खड़े थे, लेकिन घंटों इंतजार करने के बाद भी बारात नहीं आई। जिसके बाद लड़की के परिजन खुद ही लड़के वालों के घर पहुंच गए। वहां जाकर उन्हें पता चला कि लड़का घर से फरार हो गया है। उनको खुद ही नहीं पता है कि उनका लड़का कहां गया है।

बहुत ढूंढने पर भी नहीं मिला दूल्हा

ये सुनकर लड़की पक्ष के लोगों के होश उड़ गए। उन लोगों ने लड़के वालों के साथ मिलकर लड़के की खोज शुरू की, लेकिन लड़के का कुछ भी पता नहीं चल पाया। जिसके बाद लड़की पक्ष के लोग अपने घर वापस आ गए। उनका कहना है कि हमारे घर तो सारी तैयारियां हो गई हैं। अब हम इन सब चीजों का क्या करेंगे। हमारा तो बहुत नुकसान भी हो गया।

लड़की पक्ष ने दूल्हे की भाभी और उसके रिश्तेदारों पर मिलीभगत करके दूल्हे को गायब करने का आरोप भी लगाया है। उनका कहना है कि इन लोगों ने लड़के को कहीं गायब कर दिया है और अब हम लोगों से झूठ बोल रहे हैं।

हयातनगर थाना प्रभारी राजेश सिंह ने बताया कि ये मामला जानकारी में आया है। अभी कोई शिकायती पत्र नहीं मिला है। अगर कोई शिकायत की जाएगी तो मामले की जांच कराकर कार्रवाई करेंगे।

हयातनगर थाना क्षेत्र के सरायतरीन के मोहल्ला कोटला निवासी लड़की की शादी संभल सदर कोतवाली इलाके के सैफ खां सराय निवासी युवक के साथ तय हुई थी। 1 अक्टूबर को दोनों की शादी थी। दोनों की शादी एक महीने पहले ही तय हुई थी।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...