शादी के बाद सुष्मिता सेन के भाई ने पत्नी चारु असोपा को किया गाली; पति की इस हरकत से टूट गई शादी

मुंबई: मशहूर अभिनेत्री राजीव सेन और सुष्मिता सेन की बहू चारु असोपा के अपने पति राजीव सेन के साथ संबंध चर्चा में हैं। अब एक बार फिर चारु असोपा और राजीव सेन के तलाक की खबरों ने जोर पकड़ लिया है। इन सब में चारु असोपा ने राजीव के साथ अपने सभी इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दिए हैं और अब वह इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपने बिगड़ते रिश्ते पर फोकस कर रही हैं.

चारु असोपा द्वारा दिए गए 
रिएक्शन चारु असोपा ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की है। इसने कहा, “दूरी किसी रिश्ते को बर्बाद नहीं करती है। लेकिन कम बात करने और देर से जवाब देने से चीजें खराब हो जाती हैं।” सोशल मीडिया पर चारू का ये रिएक्शन वायरल हो रहा है. इसके अलावा फैंस ने कयास लगाए हैं कि चारु और राजीव का रिश्ता उनके पति राजीव की इस हरकत से शादी की हद तक पहुंच गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, चारू और राजीव के बीच कई मुद्दों पर मतभेद बताए जा रहे हैं. लड़कियों में से एक, जियाना के चेहरे के बारे में कहा जाता है कि उसने प्रशंसकों के साथ बहस छेड़ दी। शुरुआत में जहां चारु ने अपने व्लॉग्स में अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया। वहां फैन्स का प्यार और जोश देखकर चारु अपने व्लॉग्स में अपनी बेटी का चेहरा दिखाने लगीं. जियाना का चेहरा इतनी जल्दी बेनकाब होना चाहिए। राजीव ने ऐसा नहीं सोचा था। जब चारु ने ऐसा किया तो दोनों में अनबन हो गई।

चारु भी अपने व्लॉग में इस बारे में बात करती हुई नजर आती हैं और उनका कहना है कि उन्हें नहीं लगता कि बेटी का चेहरा दिखाने से वह दिखाई देगी क्योंकि जो लोग उसे प्यार करते हैं वे उसे कभी नहीं देखते हैं। वहीं, चारु ने कहा, कुछ लोगों का मानना ​​है कि उन्होंने फॉलोअर्स हासिल करने और सुर्खियों में बने रहने के लिए ऐसा किया। वह इससे इनकार भी करती नजर आ रही हैं।

तरह-तरह के रिएक्शन से चारु काफी परेशान हैं और उनसे अपनी बेटी को चैन से रहने देने की अपील कर रही हैं। चारु के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस का मानना ​​है कि वीडियो में वह राजीव सेन पर उंगली उठा रही हैं.