Sunday , September 26 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / शादी नहीं होने पर युवक ने दी जान, भाइयों से कहा था- आपकी तो हो गई, अब मेरी भी करा दो

शादी नहीं होने पर युवक ने दी जान, भाइयों से कहा था- आपकी तो हो गई, अब मेरी भी करा दो

मुरादाबाद में एक युवक केबिल गले में बांधकर छत की कड़ी से लटक गया। बताया जा रहा है कि 35 साल उम्र होने पर शादी नहीं हो पाने से युवक परेशान था। वह अपने भाइयों से शादी कराने की जिद कर रहा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

घटना मुरादाबाद के मुगलपुरा थाना क्षेत्र में शाम को करीब 7 बजे की है। यहां मुगलपुरा गुड़िया बाग में रहने वाले मुस्तर उर्फ पप्पू (35) ने बिजली के केबिल का फंदा बनाकर सुसाइड कर लिया। उसका शव घर के एक कमरे में छत की कड़ी से लटका मिला।

बाकी भाइयों की हो चुकी है शादी

मौके पर पहुंचे सीओ ने बताया कि मृतक मुस्तर के बाकी भाइयों की शादी हो चुकी है। वह इस बात को लेकर काफी परेशान रहता था कि उसकी शादी नहीं हो रही है। उसने अपने भाइयों से भी अपनी शादी कराने को कहा था। 4 दिन पहले उसका विवाद होने की बात भी सामने आई है। इंस्पेक्टर मुगलपुरा ने बताया कि मुस्तर अपने भाइयों से अगल हरथला में किराए के मकान पर रहता था। वह वहीं एक कार वॉशिंग सेंटर पर कार और बाइक धोने का काम करता था। इंस्पेक्टर ने बताया कि बुधवार को वह मुगलपुरा में गुड़ियाबाग स्थित अपने घर आया था। यहां उसका अपने भाइयों से विवाद हुआ।

डिप्रेशन में रहता था पप्पू

पुलिस का कहना है कि मृतक मुस्तर उर्फ पप्पू शादी नहीं होने की वजह से डिप्रेशन में रहता था। पुलिस ने बताया कि उसके शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

loading...

Check Also

कानपुर : आपसे लक्ष्मी माता है नाराज, शिक्षिका से लाखों रुपए की टप्पेबाजी कर फरार हुए शातिर

तीन थानों की पुलिस फोर्स संग मौके पर पहुंचे एडीसीपी कानपुर  । शहर के सीसामाऊ ...