Sunday , September 26 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / Video: टीम इंडिया में शानदार कमबैक किए ‘कुलचा’, मिस्ट्री बॉल्स पर बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा

Video: टीम इंडिया में शानदार कमबैक किए ‘कुलचा’, मिस्ट्री बॉल्स पर बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा

श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में भारत की प्लेइंग इलेवन में 2 साल के बाद ‘कुलचा’ की जोड़ी मैच खेलने मैदान पर उतरी, दोनों ने मैदान पर उतरते ही अपनी शानदार गेंदबाजी से फैन्स का दिल जीत लिया. खासकर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने जिस तरह से 2 विकेट अर्जित किए वो कमाल के रहे. वहीं, चहल (Yuzvendra Chahal) ने भी अपनी फिरकी का जादू दिखाते हुए श्रीलंका का पहला विकेट अपनी झोली में डालने में कामयाबी पाई.

लगभग 2 साल के बाद चहल और कुलदीप की जोड़ी एक साथ मैच खेल रही थी. आखिरी बार कुलचा की जोड़ी 2019 विश्व कप में एक साथ नजर आई थी. उसके बाद से हालांकि चहल भारत की टीम का हिस्सा रेगुलर तौर पर रहे थे लेकिन कुलदीप लगातार भारतीय टीम से  बाहर रहे थे. लेकिन श्रीलंका के खिलाफ भारत की ‘कुलचा’ ने वापसी की और शानदार गेंदबाजी कर श्रीलंका को मुश्किल हालात में पहुंचाने में अहम ंभूमिका निभाई. फैन्स भी सोशल मीडिया पर कुलदीप और चहल की जोड़ी को एक साथ गेंदबाजी करता हुआ देखकर फूले नहीं समा रहे.

सबसे पहले चहल ने अपनी पहली ही गेंद पर अविष्का को आउट कर श्रीलंका की टीम को जोरदार झटका दिया था. इसके बाद कुलदीप ने एक ही ओवर में दो विकेट लेकर श्रीलंकाई पारी को बैकफुट पर पहुंचा दिया. कुलदीप ने 17वें ओवर में सबसे पहले भानुका राजपक्षे (24) और चौथी गेंद पर मिनोड को आउट कर धमाल मचा दिया. खासकर कुलदीप ने मिनोड को जिस तरह से अपनी फ्लाइट गेंद पर फंसाकर स्लिप में कैच करवाया उसे देखकर भारतीय फैन्स ने राहत की सांस ली होगी.

दरअसल कुलदीप अपने पुराने अंदाज में गेंदबाजी करते दिखे हैं. भारतीय चायनामैन गेंदबाज ने बल्लेबाज को हवा में फ्लाइट गेंद देकर ललचाया और पवेलियन की राह दिखा दी. सोशल मीडिया पर कुलदीप की गेंदबाजी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वहीं, कुलदीप की गेंद पर राजपक्षे भारतीय कप्तान शिखर धवन के द्वारा लपके गए.

loading...

Check Also

कानपुर : आपसे लक्ष्मी माता है नाराज, शिक्षिका से लाखों रुपए की टप्पेबाजी कर फरार हुए शातिर

तीन थानों की पुलिस फोर्स संग मौके पर पहुंचे एडीसीपी कानपुर  । शहर के सीसामाऊ ...