Saturday , September 25 2021
Breaking News
Home / खबर / शिल्पा शेट्टी के घर आए गणपति बप्पा, धूमधाम से किया स्वागत; जोर-जोर से लगाए जयकारे…देखें Video

शिल्पा शेट्टी के घर आए गणपति बप्पा, धूमधाम से किया स्वागत; जोर-जोर से लगाए जयकारे…देखें Video

नई दिल्ली : 

देशभर में 10 सितंबर से गणेश चतुर्थी उत्सव (Ganesh Chaturthi 2021 ) की शुरुआत होने जा रही है. वैसे तो देशभर के लोग इस त्योहार को उत्साह के साथ मनाते हैं, लेकिन महाराष्ट्र में यह त्योहार और भी खास तरीके से मनाया जाता है. बॉलीवुड सितारे गणपति बप्पा (Ganpati Bappa Morya) को 10 दिनों के लिए अपने-अपने घरों में स्थापित करने के लिए बड़े ही धूमधाम से लेकर आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे गणपति बप्पा की मूर्ति को अपने घर लाते हुए देखी जा सकती हैं. साथ ही इस वीडियो में एक्ट्रेस जोर-जोर से गणपति बप्पा मोरया के जयकारे लगाते हुए भी नजर आ रही हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

विरल भयानी के इंस्टाग्राम पेज पर शिल्पा शेट्टी का यह दूसरा वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें वे बड़े ही हर्षोउल्लास के साथ गणपति बप्पा को अपने घर ला रही हैं. वीडियो में शिल्पा शेट्टी गणेश जी को अपने हाथों में उठाए नजर आ रही हैं. इस दौरान वे अपनी गाड़ी से एक बड़ा सा फ्रेम निकालती हुई भी देखी जा सकती हैं, जिस पर स्वस्तिक बना हुआ है. शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो को फैन्स भी खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

शिल्पा शेट्टी के वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘गणपति बप्पा मोरया’, तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘बहुत जरूरत है इसकी’. बात करें एक्ट्रेस की तो इस समय उन्हें सोनी टीवी के डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 में बतौर जज देखा जा रहा है. राज कुंद्रा का पोर्नोग्राफी केस में नाम आने के बाद वे कुछ समय के लिए शो से दूर हो गई थीं, लेकिन अब उन्होंने एक बार फिर धमाकेदार वापसी की है.

loading...

Check Also

पंजाब के नए मुख्यमंत्री का भांगड़ा वाला वीडियो हुआ वायरल तो एक्ट्रेस स्वरा का यूं आया रिएक्शन

नई दिल्ली :  पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया ...