शिवसेना हमारा अलग समूह है; एकनाथ शिंदे आज मुंबई में राज्यपाल से मुलाकात करेंगे

0
12

मुंबई: एकनाथ शिंदे ने दावा किया है कि शिवसेना उनका अलग समूह है. एकनाथ शिंदे अपना अलग गुट बनाने की तैयारी कर रहे हैं। शिंदे के आज दोपहर मुंबई पहुंचने की उम्मीद है। 

सूत्रों ने बताया कि शिंदे अपना समूह बनाकर राज्यपाल को इसकी जानकारी देंगे। शिवसेना ने कल शिंदे को समूह नेता के पद से हटा दिया था। अब समझा जा रहा है कि शिंदे अपने ही दल को शिवसेना कह कर बड़ा राजनीतिक भूचाल लाने को तैयार हैं. 

 शिवसेना के वरिष्ठ नेता और शहरी विकास मंत्री एकनाथ शिंदे अपने विधायकों के साथ मंगलवार रात सूरत से गुवाहाटी पहुंचे. गुवाहाटी हवाई अड्डे पर बड़ी संख्या में पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। एल्गर एकनाथ शिंदे ने कहा है कि वह इस बार शिवसेना नहीं छोड़ेंगे।

गुवाहाटी के रास्ते में एकनाथ शिंदे ने सूरत हवाई अड्डे पर कहा, ”हमने शिवसेना को नहीं छोड़ा है, हम नहीं जाएंगे. बालासाहेब ने देश को हिंदुत्व का विचार दिया, हम इससे समझौता नहीं करेंगे.”

एकनाथ शिंदे ने आगे कहा, “मुख्यमंत्री के साथ चर्चा की गई है। शिवसेना के विधायकों ने पार्टी के खिलाफ कोई स्टैंड नहीं लिया है। वे राजनीतिक लाभ के लिए हिंदुत्व और आनंद दिघे के विचारों का कभी भी उपयोग नहीं करेंगे।”