Sunday , May 16 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / मैच से पहले खूब मस्ती किए पंजाब के किंग्स, टीम ने खुद शेयर किया ये मजेदार वीडियो

मैच से पहले खूब मस्ती किए पंजाब के किंग्स, टीम ने खुद शेयर किया ये मजेदार वीडियो

पंजाब किंग्स के खिलाड़ियों की एक बेहद जबरदस्त वीडियो फ्रेंचाइजी के ट्विटर हैंडल से शेयर की गई है. ये वीडियो किसी शूटिंग के सींस के पीछे की है. पंजाब किंग्स ने इस वीडियो में दिखाया है कि खिलाड़ी इन शूटिंग में कितनी मस्ती करते हैं. गौरतलब है कि इस वीडियो में पंजाब का पूरा स्क्वॉड नजर आ रहा है. कोई बल्ले के साथ पोज कर रहा है तो कोई गेंद के साथ तो कई जश्न मनाते हुए पोज कर रहा है. ऐसा प्रतीत होता है कि ये वीडियो किंग्स के जीआईएफ के लिए शूट की गई वीडियो से है.

पंजाब किंग्स की आईपीएल 2021 में बात करें तो उन्होंने अब तक पांच मैच खेले हैं जिसमें से उन्होंने सिर्फ दो में जीत हासिल की है. उन्होंने अपना पिछला मुकाबला मुंबई इंडियंस से जीता था. इस मैच में मुंबई ने नौ विके़ट से मात खाई थी. इससे पहले उन्होंने राजस्थान रॉयल्स को हराया था. पंजाब ने अपने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई के चेपॉ़क स्टेडियम के लेग के सभी मैच खेल लिए हैं. अब उनको अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में अपना अगला मैच खेलना है.

मुंबई के खिलाफ मैच में कप्तान केएल राहुल और सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल की अर्धशतकीय साझेदारी के बाद क्रिस गेल के साथ राहुल की अर्धशतकीय साझेदारी ने पंजाब के नौ विकेट से जिताया.

सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल और केएल राहुल ने पावरप्ले में मिल कर कुल 45 रन बना दिए थे. सातवें ओवर में दोनों ने 52 सलामी बल्लेबाजों ने 52 रनों की साझेदारी निभाई थी. साथ ही मयंक अग्रवाल ने पंजाब के लिए 1000 रन पूरे कर लिए थे. उसके बाद वे आठवें ओवर में राहुल चाहर का शिकार बने और कैच आउट हो गए.

मयंक के जाने के बाद क्रिस गेल ने क्रीज संभाली और राहुल के साथ उन्होंने भी अर्धशतकीय साझेदारी निभाई. गेल और राहुल ने दूसरे विकेट लिए 52 गेंदों नें 55 रनों की पार्टनरशिप की. इसके बाद राहुल ने 17वें ओवर में अपने आईपीएल करियर का 24वां अर्धशतक भी जमा दिया था.

loading...
loading...

Check Also

भारतीय क्रिकेट को एक और आघात दिया कोरोना, नहीं रहे ये दिग्गज ऑलराउंडर

भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का प्रकोप पहले के मुकाबले अधिक है, आए ...