Friday , July 30 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / श्रीदेवी की बेटी के फोन वाली तस्वीर को गौर से देखिये, नजर आएगा कुछ स्पेशल!

श्रीदेवी की बेटी के फोन वाली तस्वीर को गौर से देखिये, नजर आएगा कुछ स्पेशल!

दोस्तों बॉलीवुड की हमेशा से एक पुरानी परंपरा रही हैं. यहाँ जो भी सितारा फेमस होता हैं उसके परिवार, ख़ास कर की बच्चों के बारे में जानने की उत्सुकता हर किसी को रहती हैं. फिर आज के सोशल मीडिया के ज़माने में तो स्टार किड्स की कई तस्वीरें इन्टरनेट पर वायरल होती रहती हैं. ये स्टार किड्स सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. जिस वजह से लोग इन्हें जानने लगते हैं और इनके कई फेंस भी बन जाते हैं.

ऐसी ही प्यारी दो स्टार किड्स हैं जाह्नवी और ख़ुशी कपूर. श्रीदेवी और बोनी कपूर की ये दोनों बेटियां वैसे तो आए दिन मीडिया की खबरों में छाई रहती हैं लेकिन इस साल फ़रवरी में हुए श्रीदेवी के अकास्मित देहांत के बाद सभी की नज़रे इन पर ख़ासतौर से टिकी हुई हैं.

कुछ अरसा पहले ख़ुशी को एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया था. इस मौके पर ख़ुशी ने पिंक कलर की ड्रेस पहन रखी थी. इस ड्रेस में ख़ुशी काफी सुन्दर दिखाई दे रही थी. जब वो रेस्टोरेंट से बाहर आई तो मीडिया ने उनकी कई तस्वीरें ले डाली. हालाँकि बाद में इस तस्वीर में एक ख़ास और दिलचस्प बात नोटिस की गई.

यदि आप भी इस तस्वीर को ध्यान से देखेंगे तो पाएंगे कि जाह्नवी के हाथ में जो फोन हैं उसका स्क्रीन सेवर ऑन हैं. जब इस स्क्रीन सेवर को ज़ूम कर के देखा गया तो कुछ ऐसा दिखा जिसे देख हमारा भी दिल भर आया. दरअसल ख़ुशी ने इस स्क्रीन सेवर पर अपनी माँ के साथ बचपन वाली फोटो सेट कर रखी हैं.

श्रीदेवी के साथ ख़ुशी की ये फोटी काफी पुरानी दिख रही हैं. ये एक ब्लैक एंड वाइट फोटो हैं. जिसमे ख़ुशी मम्मी श्रीदेवी के कंधो पर बैठी हैं और स्माइल कर रही हैं. इस तस्वीर में ख़ुशी बहुत ही क्यूट नज़र आ रही हैं.

जब सोशल मीडिया पर लोगो को ये बात पता चली तो उनकी भी आखें नम हो गई. ख़ुशी के मोबाइल में सेट ये तस्वीर साफ़ बताती हैं कि आज भी वो अपनी मम्मी को कितना मिस कर रही हैं.

loading...

Check Also

नोरा फतेही के ‘ज़ालिमा कोका कोला’ ने धमाल मचाया, Video इंटरनेट पर छा गया

एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही की आगामी फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ का डांस ...