Wednesday , October 20 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / योगी के मंत्री का विवादित बयान: श्रीराम जन्मभूमि पर शौचालय बनाने वाले आज कैंसर से पीड़ित

योगी के मंत्री का विवादित बयान: श्रीराम जन्मभूमि पर शौचालय बनाने वाले आज कैंसर से पीड़ित

मेरठ. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के फायरब्रांड नेता और योगी आदित्यनाथ सरकार के राज्यमंत्री रघुराज सिंह ने मंगलवार को एक बार फिर विवादित बयान दिया। मेरठ के एक समारोह में उन्होंने कहा कि जो लोग श्रीराम जन्मभूमि पर शौचालय बनाने की मांग करते थे, वो आज कैंसर, मधुमेह से पीड़ित हैं।

रघुराज सिंह ने कहा कि जो हिंदू का इतिहास बदलने की बात करते हैं, उनके बाप-दादा ही काल्पनिक थे। हिंदू की संस्कृति तो करोड़ों साल पुरानी है। देश का राष्ट्रपति, पीएम, उपराष्ट्रपति और मुख्यमंत्री हिंदू हो सकता है, यह किसी ने सोचा भी नहीं था, जो आज हमने कर दिखाया।

सपा-कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- जिन्होंने कभी विवि नहीं देखा वो राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं
दरअसल, मेरठ के पीएल शर्मा स्मारक बच्चा पार्क में राष्ट्रीय हनुमान दल का परिचय सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें दल के राष्ट्रीय संरक्षक महामंडलेश्वर रुपेंद्र प्रकाश महाराज और बुर्का बैन वाला बयान देने वाले फायरब्रांड भाजपा नेता रघुराज सिंह ठाकुर मुख्य अतिथि रहे। यहां राज्यमंत्री रघुराज सिंह ठाकुर ने कहा कि जो कहते हैं, नो नॉलेज विदाउट कॉलेज…ऐसे लोग कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। जिन्होंने कभी विवि नहीं देखा, वो सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। विश्व में संगठन ही पहचान है, इसलिए मैं हिंदुत्व की बात करता हूं। हनुमान ऐसे देवता हैं, जो आज भी जीवित हैं। हनुमान दल के जरिए हिंदुत्व के लिए देश-विदेश विश्व में हम काम करेंगे।

मुझे भगवान स्वयं ज्ञान देते हैं
राज्यमंत्री ने कहा कि जिस मेहनत से संगठन के लिए काम करता हूं। मुझे भगवान स्वयं उसका ज्ञान देते हैं कि 50 साल बाद विश्व पर शासन आपका होगा। अमेरिका पर जाकर शासन आप करोगे, थाईलैंड, जापान पर शासन आप करोगे, क्योंकि विश्व के गुरू तो हम ही हैं न।

विदेशी ताकतें नहीं करा पाएंगी हमारा धर्मांतरण
हनुमान दल के राष्ट्रीय संरक्षक महामंडलेश्वर रुपेद्र प्रकाश जी महाराज ने यूपी में चल रहे धर्मांतरण के मुद्दे पर कहा कि इस देश की संस्कृति को आज तक कोई समाप्त नहीं कर पाया। देश में कई मुगल राजाओं ने धर्म परिवर्तन करने और हमारे आस्था के मठमंदिरों को नष्ट करने का काम किया है। इसके बाद भी हिंदू धर्म का आज तक विनाश नहीं हुआ। हमारे महापुरुषों को धर्म परिवर्तन के लिए दीवारों में चुनवाया गया। मगर उन्होने अपना धर्म नहीं बदला। आज भी हिंदू अपना धर्मांतरण नहीं करेगा।

रघुराज सिंह ने की थी बुर्का पर बैन लगाने की मांग
बता दें, भाजपा के फायरब्रांड नेता रघुराज सिंह ने मुस्लिम महिलाओं के बुर्का पहनने पर विवादित बयान दिया था। उन्होंने मांग की थी कि भारत में बुर्का पर बैन लगे। उनका तर्क दिया था कि दैत्यों के वंशज बुर्का पहनते हैं। मुस्लिम महिलाओं को बुर्का की जरूरत नहीं है। देश में बुर्का पर प्रतिबंध लगना चाहिए। बुर्का की आड़ में ही तमाम घटनाएं हो रही हैं। बुर्के के वेश में आतंकवादी हमारे देश में घुस जाते हैं। इसका इस्तेमाल आतंकवादी करते हैं। जब सब खुले में रहेंगे तो पहचानने में आसानी होगी कि कौन आतंकी है और कौन नहीं। लिहाजा इस पर प्रतिबंध लगना चाहिए।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...