Monday , September 20 2021
Breaking News
Home / क्राइम / हरियाणा में पकड़ा गया सबसे बड़ा सेक्स रैकेट, लड़कियों की संख्या देख पुलिस भी दंग

हरियाणा में पकड़ा गया सबसे बड़ा सेक्स रैकेट, लड़कियों की संख्या देख पुलिस भी दंग

फरीदाबाद: हरियाणा के जिले फरीदाबाद में एक बड़े सेक्स रैकेट (Faridabad Hotel Sec Racket) का पर्दाफाश हुआ है. फरीदाबाद पुलिस ने रेड (Faridabad Police Raid) मारकर 15 युवतियों समेत 44 लोगों को हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि ये लोग शहर के नीलम चौक पर स्थित ‘द अर्बन’ नाम के होटल में ये जिस्मफिरोशी का धंधा चलाते थे. इस रेड के दौरान पुलिस ने बड़ी संख्या में शराब की बोतलें और शराब से भरे हुए गिलास भी बरामद किए हैं.

पुलिस के मुताबिक उन्हें सूचना मिली थी कि इस होटल में काफी संख्या में युवतियां और युवक मौजूद है और वैश्यावृति का धंधा चला रहे हैं. पुलिस के मुताबिक वहां अवैध रूप से शराब का सेवन भी किया जा रहा था, इसके अलावा अश्लील नृत्य (Porn Dance in Hotel) का आयोजन भी किया जाता है.

सूचना के बाद पुलिस ने तुरंत टीम बनाकर रेड मारने के लिए प्लानिंग बनाई. योजना के मुताबिक पुलिस ने एक सिपाही को फर्जी ग्राहक बनाकर होटल में भेजा और सूचना के कंफर्म होने पर छापा मार दिया. जिसके बाद पुलिस ने 15 लड़कियों के साथ 44 लोगों को गिरफ्तार किया.

पुलिस के मुताबिक यहां कमेटी लॉटरी की पार्टी चल रही थी जिसमें एनसीआर से इन युवतियों को बुलाया गया था. इनमें दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद की रहने वाली कई युवतियां शामिल है.

loading...

Check Also

टेलीकॉम सेक्टर में सुधार के लिए क्रांतिकारी कदम उठाई मोदी सरकार, जानें पूरा फैसला

मोदी सरकार ने भारत की एक बड़ी चुनौती का समाधान करना शुरू कर दिया है। ...