Friday , July 30 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / अमानवीयता: भूत उतारने के नाम पर महिलाओं से फिर क्रूरता, संगम से 30 लोग गिरफ्तार

अमानवीयता: भूत उतारने के नाम पर महिलाओं से फिर क्रूरता, संगम से 30 लोग गिरफ्तार

संगमनगरी में गंगा तट पर झाड़फूंक के नाम पर औरतों से एक बार फिर क्रूरता का मामला सामने आया है। तांत्रिक तंत्र-मंत्र के नाम पर युवती के पानी में बाल खींचता दिख रहा है। पुलिस को इस बात कर जानकारी हुई तो तीस लोगों को गिरफ्तार किया है।

संगम किनारे दारागंज घाट पर झाड़फूंक का यह मामला रविवार का है। दो समूहों में पहुंचे लोग तंत्र-मंत्र के नाम पर महिलाओं के साथ अमानवीयता की हदें पार करते दिखे। तांत्रिक युवती का बाल खींच रहा था और उसकी पिटाई भी कर रहा था। मौके पर जब तमाशबीन जुट गए तो किसी ने पुलिस को जानकारी दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने 30 लोगों को गिरफ्तार किया है।

परिजन खुद लेकर आए थे भूत उतरवाने
दारागंज एसओ ने बताया कि महोबा केचरखारी और एमपी के छतरपुर से 30 लोग दो समूहों में संगम तट पर पहुंचे थे। इनमें से छह महिलाएं थीं। कुछ देर बाद समूह में शामिल कुछ पुरुष महिलाओं को चार फीट पानी में ले गए और सिर डुबा दिया। सांस फूलने पर निकाला और बाल पकड़कर पीटना भी शुरू कर दिया।

इस दौरान तंत्र-मंत्र और झाड़ फूंक भी जारी था। यह सब देखकर तमाशबीनों की भीड़ जुट गई। इसी दौरान सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि महिलाओं के साथ उनके परिजन भी आए हैं। ये उनकी मर्जी से ही सब हो रहा है। पुलिस ने सभी को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया।

कुछ दिन पूर्व छतरपुर से आए परिवार को भी गिरफ्तार करेगी पुलिस
परिजनों का कहना था कि औरतों पर भूत प्रेत का साया है। उनको उतरवाने के लिए ही हम यहां आए हैं। गजराज अहिरवार ही औरतों के सिर से भूत उतार रहा था। इसपर पुलिस ने सभी को शांतिभंग में चालान कर हिरासत में ले लिया। कुछ दिन पूर्व भी छतरपुर का एक परिवार संगम पर झाड़फूंक कराने आया था। पुलिस को पता चला है कि परिवार ईशानगर थानाक्षेत्र के बांदी गांव का रहने वाला है। उनकी तलाश में भी पुलिस की एक टीम भेजी जाएगी। उनके खिलाफ भी कार्रवाई होगी।

loading...

Check Also

सहारनपुर: 10 साल बाद फिर नितिन बना अली हसन, बोला- सुंदर लड़कियों से शादी का था लालच

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में धर्म परिवर्तन का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। ...