Monday , September 20 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / सनकी पति बना हैवान : गोरखपुर में शराब के पैसों के विवाद में पति ने पत्नी और बच्चियों पर फेंका तेजाब

सनकी पति बना हैवान : गोरखपुर में शराब के पैसों के विवाद में पति ने पत्नी और बच्चियों पर फेंका तेजाब

गोरखपुर में शुक्रवार को दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति का शराब के पैसों के लिए पत्नी से विवाद हो गया। उसने गुस्से में पत्नी और दो बेटियों पर तेजाब फेंक दिया। पत्नी और बड़ी बेटी गंभीर रूप से झुलस गई। छोटी बेटी मामूली रूप से झुलसी है। मां-बेटियों की चींखें सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

गंभीर रूप से घायल मां और बेटी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां डॉक्टरों ने दोनों की हालत गंभीर देख मेडिकल कॉलेज ले जाने की सलाह दी है। पुलिस ने आरोपी प​ति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि इसके पहले भी वह दो बार पत्नी और बेटी पर हमला कर चुका है।

मामला कैंट इलाके के कूड़ाघाट पीपलडाढ़ा का है। अजय साहनी अपनी पत्नी गीता, बेटी अर्पिता (10वीं की छात्रा), आराधना (6वीं की छात्रा) और एक बेटे के साथ रहता है। अजय को शराब पीने की लत थी। आए दिन पति-पत्नी में झगड़े होते थे। शुक्रवार की दोपहर शराब के पैसे को लेकर अजय और पत्नी का विवाद हो गया। गुस्से से आगबबूला होकर अजय घर से निकला और कुछ ही देर बाद हाथ में तेजाब की बोतल लेकर लौटा। पत्नी और दोनों बेटियों पर तेजाब फेंककर भाग गया।

घटना के वक्त महिला और बेटी घर में थी, 15 दिन पहले ही बेटा मुंबई गया था
जांच में पता चला कि आरोपी पति घर का खर्च चलाने के लिए अजय गिरधरगंज बाजार में सिलाई करता है। आरोपी का बेटा बाहर रहकर काम करता है। वह 15 दिन पहले ही मुंबई गया है। घटना के वक्त महिला घर में कुछ काम कर रही थी। वहीं, बेटी अर्पिता बाथरूम में कपड़े धो रही थी।

loading...

Check Also

टेलीकॉम सेक्टर में सुधार के लिए क्रांतिकारी कदम उठाई मोदी सरकार, जानें पूरा फैसला

मोदी सरकार ने भारत की एक बड़ी चुनौती का समाधान करना शुरू कर दिया है। ...