https://www.googletagmanager.com/gtag/js?id=UA-91096054-1">
Thursday , June 24 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / सनथ जयसूर्या ने ही लीक किया था पूर्व पत्नी का सेक्स टेप, जानें क्यों?

सनथ जयसूर्या ने ही लीक किया था पूर्व पत्नी का सेक्स टेप, जानें क्यों?

श्रीलंका के पूर्व कप्तान और मुंबई इंडियंस के पूर्व सलामी बल्लेबाज सनथ जयसूर्या सबसे प्रतिभाशाली ऑलराउंडरों में से एक थे लेकिन उनके निजी जीवन के विवादों ने उनके शानदार करियर को काफी प्रभावित किया.

2017 में, क्रिकेटर से नेता बने जयसूर्या पर अपनी पूर्व पत्नी मलीका सिरिसेना के साथ सेक्स टेप लीक करने का आरोप लगाया गया था. एक वीडियो जिसमें कथित तौर पर श्रीलंकाई क्रिकेटर को अपनी पत्नी के साथ संबंध बनाते हुए दिखाया गया था, व्हाट्सएप और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रसारित किया गया था और कथित तौर पर वीडियो को सनथ जयसूर्या द्वारा ‘रिवेंज पोर्न’ के रूप में जारी किया गया था.

मलीका आज एक बिजनेस टाइकून की पत्नी हैं और इससे पहले वो जयसूर्या की पत्नी थीं. उसने सेक्स टेप के लीक होने के लिए जयसूर्या को जिम्मेदार ठहराया और दावा किया कि उसकी एक छोटे से मंदिर में श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर से शादी हुई थी.

सेक्स टेप की घटना को सबसे पहले कोलंबो टेलीग्राफ द्वारा रिपोर्ट किया गया था और इसने उस व्यक्ति को दिखाया जो आश्चर्यजनक रूप से जयसूर्या के समान है, जिसने रिकॉर्ड किया.

जयसूर्या तीन बार शादी के बंधन में बंधे लेकिन उनकी तीनों शादियां असफल रहीं. उनकी पहली शादी 1998 में एयर श्रीलंका की ग्राउंड होस्टेस सुमुदु करुणानायक से हुई थी और यह सिर्फ एक साल तक चली थी.

इसके बाद, जयसूर्या ने 2000 में एयर होस्टेस सैंड्रा डी सिल्वा से शादी कर ली और इस जोड़े को तीन बच्चों हुए. हालांकि, पूर्व बल्लेबाज ने 2012 में मलीका सिरिसेना को देखना शुरू किया और अपनी दूसरी पत्नी सैंड्रा डी सिल्वा को अपने अफेयर के कारण तलाक दे दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जयसूर्या और मलीका, जो एक अभिनेत्री थीं उन्होंने फरवरी 2012 में एक मंदिर में गुपचुप तरीके से शादी के बंधन में बंध गए.

हालांकि, कुछ समय बाद, मालीका ने सनथ जयसूर्या को छोड़ दिया और एक बिजनेसमैन से शादी कर ली. बाद में उसने दावा किया कि पूर्व श्रीलंकाई बल्लेबाज ने बदला लेने के लिए उनका सेक्स टेप लीक कर दिया. इस बीच, जयसूर्या, जिन्हें फरवरी 2019 में आईसीसी भ्रष्टाचार-रोधी संहिता के उल्लंघन के लिए दो साल के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया था, मेलबर्न क्लब मुलग्रेव में कोचिंग के साथ अपनी क्रिकेट वापसी करने के लिए तैयार हैं.

जयसूर्या एक विश्व कप विजेता हैं और उन्होंने दो दशकों में 586 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं – 110 टेस्ट, 445 एकदिवसीय और 31 टी 20 आई, और 42 शतक लगाए हैं. उन्होंने तीनों प्रारूपों में 440 विकेट भी लिए हैं. जयसूर्या 2008 से 2010 तक इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सचिन तेंदुलकर की कप्तानी में एमआई के लिए भी खेले और उस समय मास्टर ब्लास्टर के ओपनिंग पार्टनर थे.

loading...
loading...

Check Also

Photos: 10 फेमस क्रिकेटर्स ने रखे ऐसे अतरंगे हेयर-स्टाइल, फैंस की कंट्रोल न हुई हंसी!

क्रिकेट खिलाड़ियों की लाइफ स्टाइल को लोग फॉलो करते हैं. भारत में तो क्रिकेटर्स सुपरस्टार ...