Friday , July 30 2021
Breaking News
Home / खबर / सपना चौधरी का ऐलान- एक झटके में गिरा दूंगी गवर्नमेंट.. देखें वीडियो!

सपना चौधरी का ऐलान- एक झटके में गिरा दूंगी गवर्नमेंट.. देखें वीडियो!

चंडीगढ़: हरियाणवी कलाकार सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) किसी पहचान की मोहताज नहीं है. सपना चौधरी के डांस (Sapna Choudhary Dance) के दिवाने हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरे देश में हैं और इस बात की खबर अब बॉलीवुड इंडस्ट्री तक है. यही वजह है कि बॉलीवुड में भी सपना चौधरी की डिमांड बढ़ने लगी है. सपना चौधरी जल्द ही एक और बॉलीवुड फिल्म के गाने में नजर आ सकती हैं.

सपना चौधरी जूरिच मीडिया हाउस’ की प्रोडक्शन में बन रही एक फिल्म के गाने में नजर आएंगी. हालांकि औपचारिक रूप से इसकी घोषणा नहीं हुई है, लेकिन सपना चौधरी ने अपने वीडियो व्लॉग (Sapna Chaudhary Song) में जानकारी दी है कि वो ‘लव यू लोकतंत्र’ के लिए परफॉर्मेंस देंगी.

बता दें कि सपना चौधरी ने हाल ही में वीडियो व्लॉग बनाना शुरू किया है. ये उनके व्लॉग चैनल का पहला वीडियो है, जिसमें वो अपने शूट से जुड़ी सभी बातें वीडियो के जरिए बता रही हैं. इस गाने के बोल हैं ‘एक झटके से गवर्मेंट गिरा दूं’. वहीं जब उनसे पूछा गया कि जब इस गाने को पहली बार सुना तो उनका क्या रियेक्शन था, तो सपना ने एक शब्द में जवाब दिया, ‘बीजेपी’.

बता दें, सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. बाद में सपना ने स्टेज पर डांस करना शुरू किया. सपना ने हरियाणवी गाने गाने ‘सॉलिड बॉडी’ (Sapna chaudhary Solid Body Song) पर मोर म्यूजिक कम्पनी से रिलीज हुए गाने पर डांस किया वो वीडियो हिट रहा.

सपना चौधरी ने 20 से अधिक गानों में अपनी आवाज दी है. सपना ने जर्नी ऑफ भांगओवर में ‘लव बाइट’ आइटम नंबर से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इसके बाद सपना वीरे की वेडिंग फिल्म के सॉन्ग ‘हट जा ताऊ’ (Hat Ja Tau Haryanvi Song) में नजर आई थीं.

loading...

Check Also

IND vs SL 3rd T20: भारत की शर्मनाक हार में करिश्माई कैच लपके श्रीलंकाई कप्तान, देखें Video

श्रीलंका के खिलाफ तीसरा टी20 मैच भारत की लचर बल्लेबाजी के लिए हमेशा याद किया ...