Sunday , August 1 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / अखिलेश को लिखा खून से खत, सपा कार्यकर्ता है इस बात से आहत!

अखिलेश को लिखा खून से खत, सपा कार्यकर्ता है इस बात से आहत!

लखनऊः उत्तर प्रदेश में जिला पंचायत चुनाव हुए तीन दिन बीत गए, लेकिन इसकी तपिश अभी तक महसूस की जा रही है. हार की समीक्षा के लिए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने 7 जुलाई को पार्टी के सभी जिला अध्यक्ष व महानगर अध्यक्ष सहित पार्टी के प्रदेश स्तरीय नेताओं को 7 जुलाई को प्रदेश मुख्यालय बुलाया है. वहीं बरेली से एक सपा कार्यकर्ता ने अपने खून से अखिलेश यादव के खत लिखा है. हार से आहत कार्यकर्ता ने चुनाव में धोखा देने वाले नेताओं पर कार्रवाई की मांग की है.

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक पत्र पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नाम वायरल हो रहा है जिसको एक सपा कार्यकर्ता ने जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में सपा की हुई करारी हार से आहत होकर अपने खून से एक पत्र लिखकर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को भेजने की बात कही जा रही है. बरेली के सिरौली में कौआ टोला के रहने वाले यामीन चौधरी समाजवादी पार्टी का कार्यकर्ता है और अखिलेश यादव का कट्टर समर्थक भी.

बरेली में जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में वो सपा की जीत के लिए पूरी तरह से आश्वस्त था, लेकिन चुनाव के दिन सपा के जिला पंतायत सदस्यों ने क्रॉस वोटिंग कर दी, जिससे सपा चुनाव हार गई. सपा की हार से आहत यामीन चौधरी ने अखिलेश यादव को खून से खत लिखकर ऐसे सदस्यों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

खत के माध्यम से यामीन चौधरी ने कहा कि बरेली में समाजवादी पार्टी के पास 26 जिला पंचायत सदस्य होने के बावजूद जिला पंचायत अध्यक्ष के प्रत्याशी को केवल 19 वोट ही मिले. जिसके चलते समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी को हार का मुंह देखना पड़ा.

खून से लिखे पत्र में यामीन चौधरी ने कहा है कि पार्टी के साथ गद्दारी करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाए, उन्हें पार्टी से बाहर निकाल देना चाहिए. जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में हुई हार से उनको बड़ा दुख हुआ है.

loading...

Check Also

उत्तराखंड में भी कल से खुलेंगे स्कूल, पैरेंट्स पढ़ लें गाइडलाइंस

देहरादून :  कोरोना महामारी के चलते स्कूल काफी समय से बंद हैं। अब राज्य सरकार ...