Saturday , July 24 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / धांधली कर BJP को जिताए DM, बोले- कैमरा खराब कर देना, सपा को हराना है!

धांधली कर BJP को जिताए DM, बोले- कैमरा खराब कर देना, सपा को हराना है!

यूपी में सत्ता के सेमीफाइनल के तौर पर देखे जा रहे जिला पंचायत चुनाव में बीजेपी ने क्लीन-स्वीप किया है। लेकिन इस दौरान राज्य सरकार एवं प्रशासनिक मशीनरी पर लगातार धांधली के आरोप लगाए जा रहे हैं। कई जिलों में जहां समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों को नैतिक’ तरीके से नामांकन से ही रोक दिया गया तो कई जगहों पर नामांकन ही खारिज कर दिया गया।

इस अनैतिक कार्य का एक कबूलनामा भी सामने आ गया है। कबूलनामा भी औरैया के जिलाधिकारी का है। दरअसल औरेया जिले में जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव के लिए वोटिंग से ठीक पहले जिलाधिकारी सुनील कुमार वर्मा का एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें वो अपने कुछ अधिकारियों के साथ टहल रहे हैं और बीच बीच में आवाज आ रही है कि जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव से ठीक पहले कैमरा खराब कर देना है जिससे समाजवादी पार्टी का कैंडिडेट को जबरन चुनाव हरवा देना है।

समाजवादी पार्टी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर इस वीडियो को अपलोड दिया है और इसके साथ ही लिखा हुआ है कि “औरेया के सत्ता परस्त जिलाधिकारी का कैमरे के सामने शर्मनाक कबूलनामा. औरैया जिला पंचायत चुनाव से ठीक पहले कैमरा खराब कर सपा प्रत्याशी को जबरन चुनाव हरा देने का ऐलान”

बता दें कि औरैया में भी बीजेपी का ही जिला पंचायत अध्यक्ष चुना गया है। समाजवादी पार्टी ने मांग की है कि इस वीडियो पर चुनाव आयोग को संज्ञान लेना चाहिए। लोकतंत्र की हत्या रोक कर निष्पक्ष एवं सुरक्षित चुनाव होना चाहिए। इसी के साथ समाजवादी पार्टी ने जिलाधिकारी पर तत्काल सख्त कार्रवाई की मांग की है।

loading...

Check Also

वैक्सीन लगाने को लेकर आपस में भिड़ गईं महिलाएं, जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

खरगोन एमपी के खरगोन जिले में वैक्सीन को लेकर जबरदस्त मारामारी (People Crowd For Vaccine) ...