Thursday , May 6 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / आजम खान ने लखनऊ मेडिकल कॉलेज में इलाज कराने से किया मना, सपा नेता को हुआ है कोरोना

आजम खान ने लखनऊ मेडिकल कॉलेज में इलाज कराने से किया मना, सपा नेता को हुआ है कोरोना

रामपुर. उत्तर प्रदेश की सीतापुर जेल में बंद समाजववादी पार्टी के कद्दावर सांसद आजम खान (Azam Khan) कोरोना (Coronavirus) संक्रमित हैं। बताया जा रहा है कि उन्हें लखनऊ मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट करने के लिए पुलिस के बड़े अधिकारियों के साथ शनिवार देर रात एक एम्बुलेंस पहुंची, लेकिन आजम खान ने अपनी हालत सामान्य बताते हुए लखनऊ जाने से साफ इनकार कर दिया। पुलिस अधिकारी आजम खान को मनाते रहे, लेकिन देर रात तक चले हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद वह टस से मस नहीं हुए।

बता दें कि रामपुर के सांसद आजम खान अपने बेटे अब्दुल्लाह आजम खान के साथ सीतापुर जेल में बंद हैं। दोनों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अलग-अलग बैरकों में क्वारंटीन किया गया है। समय-समय पर जिला अस्पताल की टीम उनकी जांच कर रही है। सांसद आजम खान की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद शनिवार देर रात उन्हें इलाज के लिए लखनऊ मेडिकल कॉलेज शिफ्ट करना था। बताया जा रहा है कि शनिवार रात करीब 9 बजे उन्हें लखनऊ मेडिकल कॉलेज ले जाने के लिए कारागार के मुख्य द्वार पर पुलिस के आला अधिकारियों के साथ एंबुलेंस पहुंची।

सूत्रों की मानें तो रात एक बजे आजम खान ने अपने आपको ठीक बताते हुए लखनऊ जाने से साफ इनकार कर दिया। इसके बाद एंबुलेंस और पुलिस अधिकारी वापस लौट गए। बताया जा रहा है कि जेल प्रशासन घंटों तक आजम खान को लखनऊ ले जाने के लिए मनाने में जुटा रहा। एक बार आजम खान मान भी गए, लेकिन अंत में उन्होंने सीएमओ की जांच के बाद ही लखनऊ जाने की बात कह दी।

loading...
loading...

Check Also

ये इंसान नहीं हैं : कोरोना के दौर में धोकर बेच रहे थे इस्तेमाल किए हुए सर्जिकल ग्लव्स, जानिए कहां सें लाते थे?

गाजियाबाद यूपी के गाजियाबाद में लोनी क्षेत्र के थाना ट्रॉनिका सिटी पुलिस को एक बड़ी ...