Thursday , December 2 2021
Home / क्राइम / बाप-भाई ने 3 लाख में किया सौदा, 30 दिनों तक दिन-रात बलात्कार, सबसे बड़ी बर्बरता की दास्तान

बाप-भाई ने 3 लाख में किया सौदा, 30 दिनों तक दिन-रात बलात्कार, सबसे बड़ी बर्बरता की दास्तान

दरभंगा: बिहार के दरभंगा जिले में एक शादीशुदा महिला ने अपने ही भाई और पिता पर बेहद गंभीर आरोप लगाते हुए न्याय की गुहार दरभंगा ( Darbhanga ) के नगर पुलिस अधीक्षक ( City SP ) अशोक कुमार ( Ashok Kumar ) से लगाई है. महिला का आरोप है कि रुपये की लालच में उसके भाई और पिता ने उसे तीन लाख रुपये में दूर के भैंसुर चंद्र भूषण भगत के हाथों बेच दिया.

दरअसल, दरभंगा पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार के पास फरियाद लेकर पहुंची महिला ने बताया कि उसके पिता और भाई कर्ज में चल रहा था और कर्ज उतारने के लिए महिला के पिता ने ससुर से डेढ़ लाख रुपये की मांग की थी लेकिन जब पीड़िता के ससुर ने पैसा देने से इनकार कर दिया तो उसके पिता और भाई ने लोगों का कर्ज चुकाने के लिए उसे तीन लाख रुपये में बेच दिया.

जिसके बाद महिला के भैंसूर ने उसे अपने साथ ले गया और शारीरिक शोषण किया. पीड़िता किसी प्रकार खरीदने वाले व्यक्ति के चंगुल से भागकर इस बात की जानकारी अपने ससुराल वाले को दी. इसके बाद पीड़ित महिला ने अपने सास-ससुर के साथ दरभंगा के नगर पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाने पहुंची. जहां महिला की शिकायत के बाद महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी के विरुद्ध करवाई शुरू कर दी गई है.

इस मामले को लेकर दरभंगा के नगर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि महिला की शिकायत पर महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. महिला का बयान भी दर्ज करा लिया गया है. जल्द ही महिला के साथ शारीरिक शोषण करने वाले व्यक्ति के साथ-साथ आरोपी पिता और भाई की गिरफ्तारी की जाएगी.

बताते चलें कि महिला का मायका जिले के जाले प्रखंड में स्थित है. उसकी शादी चार वर्ष पूर्व हुई थी. पीड़िता के पति उड़ीसा में रहकर मजदूरी कर अपना और अपने परिवार का पेट भरता है लेकिन कुछ महीने पहले मायके वालों ने पैसों की लालच में अपनी बेटी को ससुराल से बुलाकर गांव के ही दूर के रिश्तेदार के हाथों बेच दिया. अब पीड़िता अपने सास-ससुर और पति के साथ मिलने के बाद अपने ही पिता और भाई पर शारीरिक शोषण करने वाले दरिंदे के खिलाफ न्याय की लड़ाई शुरू कर दी है.

 

loading...

Check Also

पेट्रोल-डीजल की कमी के बाद अब इस देश में अंडरवियर्स और पजामे की भारी किल्लत

लंदन (ईएमएस)।आपकों जानकार हैरानी होगी कि यूके में इन दिनों अंडरवियर्स और पजामे की भारी ...