https://www.googletagmanager.com/gtag/js?id=UA-91096054-1">
Thursday , June 24 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / सलमान और KRK के झगड़े में आया नाम तो भड़के गोविंदा, यूं निकाले गुस्सा

सलमान और KRK के झगड़े में आया नाम तो भड़के गोविंदा, यूं निकाले गुस्सा

सलमान खान (Salman Khan) के साथ लड़ाई में कमाल आर खान (Kamaal R Khan) यानी केआरके (KRK) ने ऐक्टर गोविंदा (Govinda) को भी घसीट लिया है, जिससे वह भड़क गए हैं। हाल ही केआरके (KRK tweet about Govinda) ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने गोविंदा को उनके सपॉर्ट के लिए धन्यवाद किया था और कहा था कि वह उन्हें कभी निराश नहीं करेंगे।

केआरके का यह ट्वीट तब आया, जब उनकी पहले से ही सलमान खान (KRK Salman fight) के साथ लड़ाई चल रही थी। ऐसे में फैन्स को लगने लगा कि सलमान के साथ केआरके की लड़ाई में गोविंदा ने केआरके को सपॉर्ट किया है। जैसे ही गोविंदा को पता चला कि केआरके ने उन्हें घसीटते हुए ट्वीट किया है तो वह भड़क गए।

गोविंदा ने दिया यह जवाब
गोविंदा ने कहा, ‘मैंने कुछ रिपोर्ट्स में पढ़ा है कि मैंने केआरके का सपॉर्ट किया है। मैं आपको बता दूं कि मैं सालों से केआरके से संपर्क में नहीं हूं न तो कोई मीटिंग, न फोन ना ही मैंने कभी उसे मेसेज किया। हो सकता है कि मेरे नाम का ही कोई और इंसान होगा, जिसे केआरके ने ट्वीट में टैग किया होगा। खुद को नंबर वन क्रिटिक बताने वाले केआरके तो मेरी फिल्मों के साथ-साथ मेरे बारे में भी गलत स्टेटमेंट दे चुके हैं।’

‘नहीं मालूम सलमान-केआरके का क्या विवाद है’
गोविंदा ने आगे कहा कि उन्हें तो यह भी नहीं मालूम कि सलमान और केआरके के बीच किस बात पर लड़ाई है। गोविंदा ने कहा, ‘मुझे तो यह भी नहीं पता कि सलमान और केआरके के बीच असल मुद्दा क्या है, लेकिन मेरा नाम बीच में घसीट लिया गया है। ऐसी ही कोशिश एक और फिल्म क्रिटिक कोमल नाहटा ने की थी, जिन्होंने कार्तिक आर्यन द्वारा कुछ फिल्में खोने के मामले में मेरा नाम घसीटा था। मुझे लगता है कि कोरोना महामारी के बीच इन दोनों ही बातों को एजेंडा बनाने की कोशिश की जा रही है।’

‘राधे’ को लेकर सलमान-केआरके के बीच विवाद
बता दें कि कमाल आर खान और सलमान खान के बीच मुद्दा ऐक्टर की फिल्म ‘राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ को लेकर हुआ। केआरके ने सलमान की इस हालिया रिलीज फिल्म की काफी बुराई की थी, जिसके बाद सलमान की लीगल टीम ने केआरके के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करा दिया। इस केस की पहली सुनवाई 27 मई को हुई थी, जिसके बाद अगली तारीख 7 जून की है। केस होने के बाद भी केआरके के बाज नहीं आए और उन्होंने कई और ट्वीट करके सलमान खान के खिलाफ जहर उगला और उन्हें ‘गुंडा’ तक बताया।

यह बोली सलमान की लीगल टीम
वहीं इस पूरे मामले पर सलमान खान की लीगल टीम ने बताया कि केआरके पिछले काफी वक्त से ऐक्टर पर झूठे आरोप लगाते आ रहे हैं। केआरके ने सलमान की बीइंग ह्यूमन संस्था को भी विवाद में घसीटा और गलत आरोप लगाए। टीम ने बताया कि केआरके पर केस ‘राधे’ के रिव्यू को लेकर नहीं बल्कि मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपो के जवाब में किया गया है।

 

loading...
loading...

Check Also

‘जुम्मा चुम्मा’ गर्ल अचानक हो गईं थी बॉलीवुड से गायब, अब पहचान में भी नहीं आतीं किमी काटकर

नई दिल्ली :  ‘जुम्मा चुम्मा’ गाना तो आप सबको याद ही होगा. इस गाने में ...