Sunday , May 16 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / सलमान की ‘राधे’ का ट्रेलर आते ही बिहारी ‘सस्ता राधे’ का Video वायरल, लिखा- ‘..स्टोरी लीक’

सलमान की ‘राधे’ का ट्रेलर आते ही बिहारी ‘सस्ता राधे’ का Video वायरल, लिखा- ‘..स्टोरी लीक’

भागलपुर
छह दिन पहले सलमान खान की मूवी राधे का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी। ऐसे में बिहार के एक ‘सलमान खान’ का वीडियो वायरल है। वायरल वीडियो में लिखा है कि ईद से पहले राधे की स्टोरी लीक हो गई है। बिहार के भागलपुर का यह सस्ता राधे है। वीडियो आदर्श आनंद ने पोस्ट किया है। वायरल वीडियो में आदर्श ने खुद ही अभिनय किया है। आदर्श विभिन्न मुद्दों पर अपना वीडियो बनाते हैं।

बीते दिनों बेरोजगारी और अन्य चीजों पर आदर्श आनंद का वीडियो वायरल हुआ था। आदर्श बिहार के भागलपुर में रहते हैं। सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर वह वीडियो बनाकर डालते हैं। उनकी टीम में कुछ छोटे कलाकार भी हैं। सलमान खान की फिल्मों के गानों पर भी आदर्शन एक्टिंग करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर डालते हैं। उनमें वह खुद को ‘गरीबों का सलमान’ बता रहे थे।

राधे की स्टोरी लीक
अभिनेता सलमान खान की फिल्म राधे का ट्रेलर आ गया है। उसके बाद आदर्श आनंद ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है कि सलमान खान की राधे मूवी रिलीज होने से पहले इसकी स्टोरी लीक हो रही है। ईद से पहले ही उनकी स्टोरी लीक हो गई है। भागलपुर बिहार का सस्ता राधे।

आदर्श आनंद के फेसबुक पेज पर जाने के बाद पता चलता है कि वह ज्यादातर स्थानीय भाषा में वीडियो बनाते हैं। बीते दिनों बेरोजगारी पर भी आदर्श का एक वीडियो वायरल हुआ था। फेसबुक पर आदर्श के वीडियो को मिलियन में व्यू मिलते हैं।

loading...
loading...

Check Also

वायरल वीडियो : पेट्रोल पंप पर हो गया 2021 का ‘सबसे बड़ा घोटाला’, देखिए

सोशल मीडिया ऐसी जगह है जहां स्‍क्रॉल करते वक्‍त आपको एक से एक मजेदार चीजें ...