Monday , October 18 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / सलमान खान की ‘भाभी’ की हालत बेहद खराब, अभी की तस्वीर देख पहचानना नामुमकिन

सलमान खान की ‘भाभी’ की हालत बेहद खराब, अभी की तस्वीर देख पहचानना नामुमकिन

आज हम आपको 90 दशक की एक ऐसी ब्लॉकबस्टर फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आज भी लाखों दिलों की धडकन है. जी हाँ, यह फिल्म कोई और नहीं बल्कि हमारे सल्लू मिया यानी सलमान खान और माधुरी दीक्षित स्टारर “हम आपके हैं कौन” थी. यह फिल्म पूरी तरह से पारिवारिक फिल्म थी. इसमें रिश्तों की अहमियत को बखूबी समझाया गया है. आज भी इस फिल्म को देखना दर्शकों की पहली पसंद है. फिल्म के सभी गाने सुपरहिट रहे और आज भी हमारे कानो में गूंजते हैं.

इसी फिल्म में सलमान और माधुरी दीक्षित के साथ साथ कईं अन्य कलाकारों ने भी काम किया जिनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया. फिलहाल आज हम बात इस फिल्म की नहीं बल्कि इस फिल्म में अभिनय करने वाली एक्ट्रेस की करने जा रहे हैं. दरअसल, इस फिल्म में सलमान खान की भाभी का किरदार निभाने वाली रेणुका शहाणें एक समय ख़ूबसूरती और बुलंदी के सातवें आसमान को छूती थी. मगर  वक़्त के साथ साथ वह बॉलीवुड  इस चकाचौंध भरी दुनिया से गायब हो गई हैं और गुमनामी की जिंदगी व्यतीत कर रहीं हैं. इतना ही नहीं बल्कि आज इस अभिनेत्री का लुक इतना बदल गया है कि आप इन्हें पहचान भी  नही सकेंगे.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि रेणुका की शादी 25 मई 2001 को बॉलीवुड एक्‍टर आशुतोष राणा से हुई थी, खबरों की माने तो दोनों की मुलाकात डायरेक्‍टर हंसल मेहता की एक फिल्‍म के दौरान 31 दिसम्‍बर 1998 में हुई थी. फिलहाल इन दोनों के शौर्यमन और सत्‍येन्‍द्र नामक दो प्यारे बेटे हैं. हालांकि वक़्त के साथ साथ इंसान का लुक बदलना आम बात है. मगर रेणुका के बॉलीवुड इंडस्ट्री से गायब होने के बाद की और पहले की तसवीरें देखि जाए तो इन दोनों में  आपको ज़मीन आसमान का फर्क नजर आएगा. जहाँ आज के समय में स्टार्स अपनी हेल्थ, ब्यूटी और फिगर को लेकर इतने सीरियस रहते हैं, वहीँ इस अभिनेत्री का लुक देख कर हम इनकी खराब हालत का अनुमान लगा सकते हैं.

आपको हम बता दें कि अभिनेत्री रेणुका शहाणे का जन्म 25 मार्च 1965 को महाराष्ट्र में हुआ था. इन्होने सेंट जेवियर कॉलेज से आर्ट्स (साइकोलॉजी मेजर) की पढ़ाई की और फिर मुंबई यूनिवर्सिटी से क्लीनिकल साइकोलॉजी में पोस्ट ग्रैजुएशन की. गौरतलब है कि जब रेणुका आशुतोष से मिली तो वह पहले से शादीशुदा थी. लेकिन किसी कारण उस्न्की पहली शादी टूट गई. इन सब के बावजूद भी आशुतोष ने उनसे शादी करके उन्हें अपना नाम दिया. आज वह दोनों काफी खुश हैं. फिलहाल रेणुका के दोनों बेटे बड़े हो चुके हैं और रेणुका उन्हें बॉलीवुड में बहुत जल्द डेब्यू करवा रही हैं.

इन दिनों रेणुका की एक तस्वीर बहुत वायरल हो रही है. इस तस्वीर को देख कर कोई भी रेणुका को पहचान नहीं पा रहा कि यह वही खिलखिलाती हुई सलमान की भाभी हैं जिन्होंने सबका दिल जीत लिया था. तस्वीर में रेणुका की ढलती हुई उम्र साफ़ झलक रही है.

loading...

Check Also

आर्यन के साथ गिरफ्तार हुई मुनमुन धमेचा कौन है? रेव पार्टी में क्यों हुई थी शामिल

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई में एक क्रूज पर चल रही रेव पार्टी के ...