Monday , October 25 2021
Breaking News
Home / क्राइम / ससुर से संबंध ‎छिपाने भाभी ने कर दी ननद की नृशंस हत्या, पहले चाकू से गोदा और फिर कुएं में फेंक ‎दिया

ससुर से संबंध ‎छिपाने भाभी ने कर दी ननद की नृशंस हत्या, पहले चाकू से गोदा और फिर कुएं में फेंक ‎दिया

भोपाल । प्रदेश के मंदसौर जिले के भैंसोदा में ससुर के साथ अपने संबंध छिपाने की मंशा से भाभी ने अपनी सगी ननद की नृशंस तरीके से हत्या कर दी। खेलने के बहाने पहले उसकी आंखों पर पटटी बांधी और उसके बाद चाकू मारी। इसके बाद अपराध छुपाने के ‎लिए ननद को घर के सामने ही बने कुएं में डाल ‎दिया। पु‎लिस ने 14 वर्षीय किशोरी की हत्या के मामले में पुलिस ने 48 घंटे में आरोपित और घटना की वजह का पता लगा लिया है। घटना वाले दिन किशोरी ने अपनी भाभी को पिता के साथ गले मिलते हुए देख लिया था। इसी से भाभी को डर हुआ कि ननद यह बात सभी को बता देगी। इसी दौरान भाभी ने साजिश रची और जब सभी लोग घर से काम पर चले गये तब ननद के साथ आंख मिचौली का खेल शुरू किया। किशोरी की आंखों पर पट्टी बांधने के बाद भाभी ने चाकू से उसकी नाक और गले पर हमला किया और गमछे से गला दबा, बेहोशी की हालत में किशोरी को घर की ही कुएं में फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। भानपुरा थाना प्रभारी कमलेश सिंगार ने बताया कि दो अक्टूबर को भैसोदा निवासी सुरेश क्षोत्रीय ने शिकायत दर्ज करते हुए बताया कि उसकी 14 वर्षीय बालिका हर्षिता एक अक्टूबर की सायं सात बजे से घर पर नहीं है।

इस दौरान हर्षिता की चप्पल घर पर ही मिलने से शंका हुई, घर में ही बनी कुईयां में देखने पर हर्षिता का शव दिखाई दिया। जांच के दौरान पता चला कि मृतका के गले में व नाक पर चोट के निशान हैं और कुईयां के मुंह का ढक्कन भी बंद था। मृतका की शार्ट पीएम रिपोर्ट में मृत्यु के पूर्व चोट लगना पाई गई व पानी में डूबने से मृत्यु होना पाया गया। इसके बाद पुलिस ने मामले में हत्या का प्रकरण दर्ज आरोपित की तलाश शुरू की। पुलिस ने मृतिका के स्वजन व आसपास के लोगों से भी चर्चा की। इस दौरान मृतका की भाभी 22 वर्षीय रश्मि क्षोत्रिय निवासी व्यास गली भैसोदा के हावभाव देख पुलिस को उस पर शंका हुई। पुलिस ने रश्मि को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो वह ज्यादा देर तक पुलिस से झूठ नहीं बोल पाई और कुछ सब कुछ सच-सच बता दिया। उसने अपनी ननद की हत्या करने के साथ ही हत्या की वजह भी पुलिस को बताई। प्रकरण में उसकी निशान देही से अपराध में प्रयुक्त चाकू व अन्य सामग्री बरामद की गई है।

पुलिस पूछताछ में आरोपिता रश्मि ने बताया है कि मेरी शादी 2020 में भैसोदा में ऐश्वर्य से हुई थी। शादी के बाद मेरी ननद हर्षिता दिनचर्या की बातें मेरे पति ऐश्वर्य व मेरे ससुर को बताती थी। एक अक्टूबर की सुबह करीब 10 बजे मैं नहाकर बाथरूम से रूम तरफ आई तभी मेरे ससुर जी आ गये और वह मुझे गले लगाने लगे इस दौरान मेरी ननद हर्षिता ने देखा तो मुझे मन में शंका हो रही थी कि हर्षिता स्वजनों को यह बात न बता दे। इसके बाद उसकी हत्या कर दी।आरोपिता 22 वर्षीय रश्मि की फेसबुक पर ऐश्वर्य श्रोत्रिय से दोस्ती हुई थी। इसके बाद 20 फरवरी 2020 को अंबिकापुर छतीसगढ़ में दोनों ने प्रेम विवाह कर लिया था। आरोपिता का पति ऐश्वर्य क्षौत्रिय एक्सिस बैंक भवानीमण्डी में कार्यरत है। आरोपित का पिता 65 वर्षीय अशोक दुबे भी इनके साथ भैसोदा में ही रहता था।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...