साउथ की फिल्मों में मचा रही ये पांच हीरोइनें, जानिए कौन कितनी फीस लेता है एक फिल्म के लिए….

South Film Highest Paid Top 5 Actress: ​​साउथ इंडस्ट्री ने हाल ही में कुछ ऐसी फिल्में रिलीज की हैं, जिन्होंने देश ही नहीं विदेशों में भी तहलका मचा दिया है। इनमें बाहुबली, पुष्पा, आरआरआर और केजीएफ जैसी फिल्में शामिल हैं। इन फिल्मों ने दुनिया भर में लोकप्रियता हासिल की है। दिलचस्प बात यह है कि इन फिल्मों ने कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़े हैं और यहां तक ​​कि हीरो-हीरोइनों ने भी फिल्म के लिए मोटी फीस ली है। आज हम साउथ की उन अभिनेत्रियों के बारे में बात करने जा रहे हैं जो फिल्म के लिए मोटी फीस लेती हैं…………. 

सबसे अधिक भुगतान पाने वाली दक्षिण अभिनेत्रियों में नयनतारा, सामंथा रूथ प्रभु और पूजा हेगड़े शामिल हैं। ये लोग एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपये चार्ज करते हैं। जानना ……. 

नयनतारा – 
इस लिस्ट में सबसे पहला नाम नयनतारा का है, नयनतारा अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, नयनतारा जयम रविनी के साथ एक फिल्म में नजर आई थीं, जिसके लिए उनसे 10 करोड़ रुपए चार्ज किए गए हैं।

सामंथा रुथ प्रभु – 
सामंथा ने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया, वर्तमान में दक्षिण की सबसे बड़ी अभिनेत्री है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सामंथा एक फिल्म के लिए 3-5 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. 

पूजा हेगड़े – 
पूजा हेगड़े एक फिल्म के लिए भी करोड़ों रुपये चार्ज करती हैं, उन्होंने तमिल और तेलुगु के साथ-साथ बॉलीवुड में भी काम किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूजा एक फिल्म के लिए 5 करोड़ रुपये तक चार्ज करती हैं. 

रकुल प्रीत सिंह – 
रकुल प्रीत सिंह साउथ और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काफी मशहूर हैं। उन्होंने कई फिल्मों में अभिनय किया है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रकुल प्रीत एक फिल्म के लिए 3.5 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। 

तमन्ना भाटिया – 
तमन्ना भाटिया ने साउथ की बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है। बाहुबली में तमन्ना की एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया था, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तमन्ना की एक फिल्म के लिए 3 करोड़ रुपये फीस है.