Saturday , July 24 2021
Breaking News
Home / क्राइम / नकाब में ‘नशीले’ चेहरे: नासिक रेव पार्टी में नया खुलासा- फिल्म एक्टर्स के साथ हो रही थी अय्याशी की शूटिंग!

नकाब में ‘नशीले’ चेहरे: नासिक रेव पार्टी में नया खुलासा- फिल्म एक्टर्स के साथ हो रही थी अय्याशी की शूटिंग!

रविवार को नासिक जिले के इगतपुरी हिल स्टेशन के एक प्राइवेट बंगले में जारी कथित रेव पार्टी का आयोजन किया गया था। इस पर पुलिस की रेड हुई और 22 लोगों को पकड़ा गया था। जिन लोगों को पुलिस ने पकड़ा, उनमें रिएलिटी शो बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और साउथ फिल्मों से जुड़े चार लोग भी शामिल हैं।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, एक गुप्त सूचना के बाद पुलिस की एक टीम ने रविवार को बंगले पर छापा मारा था। यहां से पकड़े गए ज्यादातर लोग सोशल डिस्टेंसिंग भूल कर नशीले पदार्थ का सेवन कर रहे थे। पुलिस ने छापेमारी में भारी मात्रा में शराब की बोतलें और नकदी भी बरामद की है। पुलिस अधीक्षक (नासिक ग्रामीण) सचिन पाटिल ने कहा, ‘छापेमारी के बाद एक विशेष टीम गठित की गई जिसे मुंबई भेजा गया है, क्योंकि इस मामले के संबंध में वहां नाइजीरिया के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।’

12 महिलाओं समेत 22 लोग पकड़े गए
पुलिस अधीक्षक (नासिक ग्रामीण) ने बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर इगतपुरी में दो परिसरों पर छापेमारी की गई। उन्होंने बताया, ‘रेव पार्टी दो पड़ोसी परिसरों स्काई ताज और स्काई लगून में चल रही थी। छापेमारी के दौरान हमने 12 महिलाओं और 10 पुरुषों को पकड़ा। ये मादक पदार्थ लेते और हुक्का पीते पाए गए. इनमें से एक महिला ‘बिग बॉस’ शो की प्रतिभागी रह चुकी है।’

NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज
बाद में आरोपियों को जांच के लिए भेजा गया। अधिकारी ने कहा कि इस पार्टी के आयोजन में मदद करने वालों की भी पुलिस तलाश कर रही है। पकड़े गए लोगों के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि मादक पदार्थ के अलावा एक कैमरा, एक ट्रायपॉड और कुछ अन्य सामग्री संबंधित स्थल से जब्त की गई हैं।

loading...

Check Also

वैक्सीन लगाने को लेकर आपस में भिड़ गईं महिलाएं, जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

खरगोन एमपी के खरगोन जिले में वैक्सीन को लेकर जबरदस्त मारामारी (People Crowd For Vaccine) ...