साप्ताहिक राशिफल 20 जून से 26 जून: इस राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह भाग्यशाली रहेगा

0
2

साप्ताहिक राशिफल : दिनांक 20 जून से 26 जून 2022 तक चिराग दारूवाला – ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र

मेष:
गणेशजी कहते हैं, यह सप्ताह आर्थिक रूप से महंगा साबित हो सकता है। यात्रा पर धन खर्च हो सकता है। कार्यक्षेत्र में आपका महत्व बढ़ेगा और रुके हुए काम पूरे होंगे। आप अपने कौशल से कठिनाइयों को दूर करने में सक्षम होंगे। 

वृष:
गणेश कहते हैं, वृष राशि वालों के लिए यह सप्ताह भाग्यशाली रहेगा। काम में सावधान रहें। अधिकारियों और वरिष्ठों की मदद की जाएगी। भूमि-संपत्ति से जुड़े कार्य इस सप्ताह लाभ की स्थिति में रहेंगे। सप्ताहांत में अपने ख़र्चों पर नियंत्रण रखें। 

मिथुन:
गणेशजी कहते हैं, यह सप्ताह कार्यक्षेत्र में उन्नति करने का अवसर हो सकता है। इस राशि के लोगों में उत्साह बना रहेगा और सहकर्मियों का सहयोग भी प्राप्त होगा। बीमार लोगों के स्वास्थ्य में सुधार होगा। निवेश में सावधानी बरतने की जरूरत है।  

कर्क:
गणेशजी कहते हैं, कर्क राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह सूर्य की छाया जैसा रहेगा। अपनी मेहनत और लगन से कार्यक्षेत्र में तरक्की करें। सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। शेयरों और निवेश के मामले में आपको सतर्क रहने की जरूरत है। 

सिंह :
गणेशजी कहते हैं, कार्यक्षेत्र में प्रभाव बढ़ेगा और सुधार होगा. कहीं फंसा हुआ धन मिल सकता है। स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहिए और क्रोध पर नियंत्रण रखना चाहिए। विदेश से जुड़े काम पूरे हो सकते हैं। 

कन्या :
गणेशजी कहते हैं, कार्यक्षेत्र में नई शुरुआत से जीवन में सफलता के द्वार खुलेंगे. इस सप्ताह आप अपने परिवार के साथ सुखद समय बिताएंगे और किसी खूबसूरत जगह पर घूमने जाने का मन करेगा। सेहत के लिए यह सप्ताह अच्छा रह सकता है। इस सप्ताह आपको कड़ी मेहनत का फल मिलेगा। 

तुला:
गणेशजी कहते हैं, इस सप्ताह काम में थोड़ी परेशानी और परेशानी हो सकती है। लक्ष्य प्राप्ति की चिंता रहेगी। पारिवारिक जीवन की मुश्किलों का भी काम पर असर पड़ेगा। यात्रा सफल होगी और व्यापार को यात्रा से लाभ होगा। धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी। सप्ताहांत मजेदार रहेगा। 

वृश्चिक:
गणेशजी कहते हैं, कार्यक्षेत्र में यह सप्ताह मिश्रित फलदायी रहेगा। सप्ताह का पहला भाग थोड़ा तनावपूर्ण हो सकता है और अंत में आप परियोजना के पूरा होने से राहत और प्रसन्नता महसूस करेंगे। इस सप्ताह इस राशि के लोगों को भाग्य का पूरा सहयोग मिल रहा है और आर्थिक मामलों में किए गए प्रयास सफल होते नजर आ रहे हैं। 

धन: 
गणेशजी कहते हैं, इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में अचानक सुधार हो सकता है और मन प्रसन्न रहेगा। विवेक और संयम के साथ आप आसानी से किसी भी स्थिति का हल ढूंढ पाएंगे और सुखद कीमत पर सप्ताह का आनंद उठा पाएंगे। सप्ताह सुखद रहेगा लेकिन संतान को लेकर कुछ असमंजस की स्थिति रहेगी। 

मकर :
गणेशजी कहते हैं, मकर राशि वालों को इस सप्ताह काम के साथ-साथ घर की जिम्मेदारियों पर भी पर्याप्त ध्यान देना होगा. इस सप्ताह आमदनी के साथ-साथ खर्चे भी जुड़ रहे हैं। आप अपने परिवार के साथ शॉपिंग करने भी जा सकते हैं। 

कुंभ:
गणेशजी कहते हैं, आर्थिक रूप से यह सप्ताह तुला राशि वालों के लिए अनुकूल रह सकता है। इस सप्ताह फंसा हुआ धन मिल सकता है। परिवार के सहयोग से कार्यक्षेत्र में आपके प्रदर्शन में सुधार होगा। मेहनत के बावजूद किसी प्रोजेक्ट से मन विचलित हो सकता है। 

मतलब: 
गणेशजी कहते हैं, परिवार वालों का पूरा सहयोग मिलेगा. व्यापार के मामले में भवन निर्माण सामग्री, होटल, बीमा से जुड़े लोग इस सप्ताह अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। खर्चों को संतुलित करने में सक्षम होंगे। सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है।