सामंथा अच्छी खबर : सामंथा के जीवन में बड़ी खुशखबरी!

लंबे समय से तलाक पर राज कर चुकीं समांथा के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। यह अभिनेत्री देश की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री बन गई है। सामंथा दीपिका-आलिया और कैटरीना के बाद सूची में सबसे ऊपर है।

ऑरमैक्स स्टार्स इंडिया लव्स के अध्ययन से पता चलता है कि लोकप्रियता के मामले में दक्षिणी सितारे हावी हैं। टॉप-10 फीमेल स्टार्स की लिस्ट में 5 तेलुगु, 3 हिंदी और 2 तमिल स्टार्स शामिल हैं। दक्षिण की सुपरस्टार सामंथा इस सूची में सबसे ऊपर हैं, उसके बाद आलिया भट्ट हैं। इस सूची में बॉलीवुड से आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ शामिल हैं। आलिया दूसरे, दीपिका पांचवें और कैटरीना सातवें स्थान पर हैं।

तलाक के बाद समांथा अपने करियर पर फोकस कर रही हैं। समांथा ने फिल्म ‘पुष्पा’ के सुपरहिट आइटम सॉन्ग में अपनी परफॉर्मेंस से सभी को हैरान कर दिया था। एक्ट्रेस का नया फोटोशूट भी इंटरनेट का तापमान बढ़ाने का काम करता है. नागा की बात करें तो वह इस समय एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं।

ये हीरोइनें भी थीं शामिल

साउथ के अन्य सितारों में नयनतारा तीसरे, काजल अग्रवाल पांचवें, कीर्ति सुरेश छठे, रश्मिका, पूजा हेगड़े और अनुष्का शेट्टी क्रमश: आठवें, नौवें और दसवें स्थान पर हैं.

सामंथा एक लोकप्रिय अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक बिजनेसवुमन और सोशल मीडिया स्टार भी हैं। उनके मंत्रमुग्ध कर देने वाले लुक और अभिनय कौशल ने उन्हें पिछले कुछ वर्षों में देश भर में एक वफादार प्रशंसक बना दिया है।