Monday , October 25 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / टीना दत्ता के पापा को आया गुस्सा, मेकअप का सामान फेंक दिया.. देखें Video

टीना दत्ता के पापा को आया गुस्सा, मेकअप का सामान फेंक दिया.. देखें Video

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Dutta) को ‘उतरन’ में उनके इच्छा और मीठी के रोल की वजह से फैन्स के बीच पहचाना जाता है. टीना दत्ता छह साल तक इस सीरियल में नजर आई थीं, और उन्होंने फैन्स का खूब दिल जीता था. लेकिन वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं, और उनके वीडियो फैन्स का दिल जीतते हैं. टीना दत्ता (Tina Dutta Video) ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में टीना दत्ता अपने पिता के साथ नजर आ रही हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि टीना दत्ता (Tina Dutta Instagram) आराम से मेकअप कर रही होती हैं इतने में उनके पिता उनके सजने संवरने से परेशान नजर आते हैं. वे किशोर कुमार के मोस्ट पॉपुलर गाने ‘एक चतुर नार बड़ी होशियार’ पर एक्शन करते नजर आते हैं, लेकिन फिर भी टीना अपने मेकअप के बीच किसी की नहीं सुनती हैं और अपने पिता पर फोकस ही नहीं करती हैं. इसके बाद उनके पिता को को जोर का गुस्सा आता है और वे टीना के मेकअप का सामान गुस्से में उठाकर फेंक देते हैं.

टीना और उनके पिता की ये प्यारी सी नोक-झोक फैंस को काफी पसंद आ रही है. वीडियो पर फैंस का जबरदस्त रिएक्शन देखा जा सकता है.

टीना दत्ता (Tina Dutta) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपनी खास पहचान सीरियल “उतरन” से बनाई थी. इच्छा के किरदार ने उनके पॉपुलेरिटी के ग्राफ को बढ़ा दिया था. इस सीरियल की सफलता के बाद उन्होंने टीवी की दुनिया से दूरियां बढ़ा ली थी. 2018 में उन्हें टीवी शो ‘डायन’ में देखा गया था. वहीं 2020 में वे ‘नक्सलबाड़ी’ वेब सीरीज में नजर आईं थीं.

loading...

Check Also

‘रामायण’ में लंकेश का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी नहीं रहे

– बीजेपी के टिकट पर सांसद बने थे अरविंद त्रिवेदी नई दिल्ली  । रामानंद सागर ...