Tuesday , September 21 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / VIDEO: सावधान हो जाएं इंग्लैंड-न्यूजीलैंड के गेंदबाज, कूटने की तैयारी किया ये युवा भारतीय बल्लेबाज

VIDEO: सावधान हो जाएं इंग्लैंड-न्यूजीलैंड के गेंदबाज, कूटने की तैयारी किया ये युवा भारतीय बल्लेबाज

भारतीय क्रिकेट टीम जल्द ही इंग्लैंड के दौरे पर जाने वाली है। वहां पहले भारतीय टीम विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ उतरेगी। इसके बाद भारतीय टीम का सामना इंग्लैंड से होगा। इंग्लैंड दौरे पर जाने से पहले पूरी भारतीय टीम मुंबई में क्वारंटाइन है। इस बीच भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में वह पंजाबी गाने सुन रहे हैं और साथ ही साइकलिंग और रनिंग करते नजर आ रहे हैं। वो अपने पैरों को मजबूत करने के लिए भी जमकर अभ्यास कर रहे हैं। इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। यहां देखें शुभमन का वीडियो-

बता दें, अभी हाल ही में हुए आईपीएल 2021 और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैचों में शुभमन का बल्ला कमाल नहीं कर पाया था। हालांकि, ऑस्ट्रेलिया सीरीज में भारतीय टीम का ये स्टार खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान दे चुका है। लेकिन उस सीरीज के बाद शुभमन के बल्ले से कोई बड़ी पारी नहीं निकल पाई है।

हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि इंग्लैंड में वो मैच के दौरान सेशन दर सेशन अच्छी बल्लेबाजी करने का प्रयास करेंगे।  बता दें, गिल ने गाबा टेस्ट की दूसरी पारी में 91 रनों की जबरदस्त पारी खेली थी। उनकी  इस शानदार पारी और रिषभ पंत के योगदान के कारण ही भारत टेस्ट मैच जीत पाया था। भारतीय क्रिकेट टीम और उनके फैंस को इंग्लैंड दौरे पर शुभमन से ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

इंग्लैंड दौरे के तुरंत बात भारत UAE में आईपीएल खेलने जाएगा। आज हुई बीसीसीआई की मीटिंग में ये फैसला लिया गया है। वहीं, भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड दौरे के लिए सलामी बल्लेबाज के रूप में रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल और के एल राहुल भी होंगे अब ये देखना दिलचस्प होगा कि प्लेइंग इलेवन में किसे मौका मिलता है।

loading...

Check Also

दादागीरी 2.0 : टीम इंडिया में होने जा रहे बड़े बदलाव, शास्त्री की जगह कुंबले लेंगे कमान

भारतीय क्रिकेट को वैश्विक बुलंदियों पर पहुंचाने वाले पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के संन्यास ...