Saturday , September 18 2021
Breaking News
Home / खबर / थाने जाकर बोला शख्स- ‘साहब.. हम कहीं के नहीं रहे, बेवफा हो गई 14 साल की पत्नी’

थाने जाकर बोला शख्स- ‘साहब.. हम कहीं के नहीं रहे, बेवफा हो गई 14 साल की पत्नी’

पटनाः राजधानी पटना से सटे बिहटा (Bihta In Patna) में पति ने खेत बेचकर शहर में घर बनाने का सपना संजोये था. लेकिन एक झटके में न सिर्फ उनका सपना टूटा बल्कि जीवनभर का उन्हें ‘बेवफाई का दर्द’ भी दे गया. पत्नी रातों-रात खेत बेचे जाने की रकम 39 लाख रुपए लेकर फरार हो गई. वह अपने साथ एक बच्ची को लेकर भागी है. पत्नी की इस हरकत से पति को गहरा सदमा पहुंचा है. पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ बिहटा थाने (Bihta Police Station) में मामला दर्ज कराया है.

मिली जानकारी के अनुसार बिहटा के कौड़िया निवासी ब्रज किशोर सिंह की शादी 14 साल पहले भोजपुर के बड़हरा थाने के बिंद गांव के प्रभावती देवी के साथ हुई थी. ब्रजकिशोर सिंह से एक लड़का और एक लड़की हुई थी. घर-परिवार चलाने की खातिर वे कमाने के लिए वे गुजरात चले गए. इधर प्रभावती देवी बच्चों की पढ़ाई को लेकर अपने बच्चों के साथ बिहटा में एक किराए के मकान में रहने लगीं थी.

हाल ही में ब्रजकिशोर सिंह ने किसी जरूरी काम से अपने गांव की जमीन को बेच दिया था. जमीन बेचने के एवज में उन्हें जो 39 लाख रूपये मिले थे, उसे अपनी पत्नी के खाते में डाल दिए थे. ब्रजकिशोर ने सोचा था कि इन पैसों से किसी दूसरी जगह जमीन लेकर वे परिवार के साथ खुशी-खुशी जीवन बिताएंगे. लेकिन पत्नी के अकाउंट में पैसे आते ही उसके तो पंख लग गए. सारे पैसे लेकर वह अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई.

‘एक हफ्ते पहले हम पत्नी के कहे मुताबिक हम गुजरात से घर आए, 11 अगस्त को मकान खाली करने की बात हुई थी. 11 तारीख को हम गांव से किराए के मकान बिहटा पहुंचे तो मकान में ताला बंद था. पत्नी का मोबाइल स्विच ऑफ है. हमने ये कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि पत्नी 39 लाख रुपए लेकर रातों-रात फरार हो जाएगी. अपने साथ एक बच्ची को भी लेकर गई है’- ब्रजकिशोर सिंह, पीड़ित पति 

इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब नए मकान की तलाश में ब्रजकिशोर सिंह 2 दिन पहले गुजरात से बिहटा गांव पहुंचे. उन्होंने देखा कि मकान में बाहर से ताला बंद है और उनकी पत्नी भी घर पर नहीं है. मकान मालिक से बात करने पर उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी प्रभावती देवी अपने एक बच्चे को लेकर सोमवार की सुबह कहीं गई है.

काफी खोजबीन के बाद भी जब प्रभावती देवी और उनके बच्चों का कोई अता-पता नहीं चला तब उन्होंने इस बात की सूचना बिहटा थाने को दी. मामले की छानबीन में पता चला कि काफी दिनों से प्रभावती देवी का गैर मर्द के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था. पति की गैरमौजूदगी में दोनों का संबंध और गहरा होता गया. और अंत में महिला ने अपने पति को धोखा देकर फरार हो गई.

जांच के क्रम में पता चला है कि प्रभावती देवी ने 26 लाख रुपए डेहरी निवासी एक व्यक्ति के अकाउंट में पैसा ट्रांसफर की है, जबकि 13 लाख रुपए चेक द्वारा निकालने के सबूत पुलिस के हाथ लगे हैं. राजेश्वर पंडित ने बताया कि प्रभावती देवी ने अपने अकाउंट में महज 11 रुपए छोड़कर सभी पैसे की निकासी की है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

loading...

Check Also

Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल सस्ता हुआ या महंगा, फटाफट चेक करें अपने शहर में आज के नए रेट

यूपी में आज रविवार को पेट्रोल-डीजल (Petrol Diesel Price) के दाम जारी कर दिए गए ...