सियासी घमासान के बीच नितिन देशमुख की पत्नी ने की उनके लापता होने की खबर

0
10

महाराष्ट्र में सियासी घमासान के बीच शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे ने आज राजनीति का नुकसान किया है. वह सूरत के एक फाइव स्टार होटल में 21 अन्य विधायकों के साथ बैठे हैं। इन्हीं विधायकों में से एक हैं नितिन देशमुख। नितिन देशमुख की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में शिफ्ट करना पड़ा.इस खबर के बाद नितिन देशमुख की पत्नी ने पति के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई.

नितिन देशमुख बालापुर विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं और वह कल रात शिंदे के साथ गुजरात पहुंचे। देशमुख की पत्नी प्रांजलि ने अकोला थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराते हुए कहा है कि उसका पति 20 जून की शाम सात बजे से घर नहीं आया था और उससे फोन पर बात तक नहीं की थी. उनकी जान को खतरा हो सकता है।

उधर, एकनाथ शिंदे की अनुनय-विनय शुरू हो गई है। उद्धव ठाकरे के करीबी मिलिंद नार्वेकर और रवि फाटक एकनाथ से चर्चा करने के लिए सूरत रवाना हो गए।

महाराष्ट्र में इस उठापटक के बीच शिवसेना के संजय राउत ने कहा कि एकनाथ शिंदे का इस्तेमाल कर पार्टी को तोड़ने की कोशिश कामयाब नहीं होगी. शिंदे एक वफादार पार्टी कार्यकर्ता हैं जो अक्सर हमारे साथ आंदोलन में शामिल होते रहे हैं। वह बालासाहेब के सिपाही हैं। उसने शिंदे के साथ संपर्क होने का भी दावा किया।

महाराष्ट्र सरकार के कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बालासाहेब थोराट ने कहा, “हमने सभी विधायकों से बात की है और देखते हैं कि आगे क्या होता है।” मौजूदा हालात पर बात करना ठीक नहीं है। यह नहीं कहा जा सकता है कि फ्रंटलाइन सरकार अभी खतरे में है।