Sunday , May 16 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / सीएम योगी को बीजेपी नेता ने लिखा पत्र, कहा- प्रदेश में लगाया जाए इतने दिन का लॉकडाउन

सीएम योगी को बीजेपी नेता ने लिखा पत्र, कहा- प्रदेश में लगाया जाए इतने दिन का लॉकडाउन

गाजियाबाद। जनपद में कोविड-19 संक्रमण लगातार अपने पांव पसार रहा है। बड़ी संख्या में लोग इसकी गिरफ्त में आ रहे हैं। इससे बचाव के लिए गाजियाबाद भाजपा के पूर्व महानगर अध्यक्ष एवं क्षेत्रीय मंत्री अजय शर्मा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने पूरे प्रदेश में 15 दिन का लॉकडाउन लगाए जाने की मांग की है।

पत्र में उन्होंने लिखा है कि गाजियाबाद में कोविड-19 बड़ी संख्या में लोगों को अपनी गिरफ्त में ले रहा है। जिसके कारण जिला अस्पताल से लेकर निजी अस्पताल पूरी तरह भरे हुए हैं। ऑक्सीजन एवं रेमडेसीविर इंजेक्शन की लगातार कमी पड़ रही है। इंजेक्शन और ऑक्सीजन की कमी होने के कारण बड़ी संख्या में लोग दम तोड़ रहे हैं। दो दिन में ही भाजपा के पूर्व महानगर अध्यक्ष चंद्रमोहन शर्मा और थोड़ा के पार्षद शशि भूषण मिश्रा पूर्व मेयर स्वर्गीय तेलुगू राम कम्बोज की पुत्री के साथ-सथ कई भाजपा कार्यकर्ता काल के गाल में समा चुके हैं और सैकड़ों की संख्या में लोग जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं।

इसके अलावा बाजारों में व्यापारी व अन्य कार्यक्रमों शादी विवाह आदि में आम नागरिकों की भागीदारी से कोरोना संक्रमण और भी तेजी से अपने पांव पसार रहा है। जिसके कारण सबकी सलामती के लिए लॉकडाउन ही एक विकल्प बचता है। यदि कोविड-19 संक्रमण फैलने की गति यही रही तो स्थिति और भी खराब हो सकती है। इसलिए पूरे प्रदेश में 15 दिन का लॉक डाउन लगाया जाना अति आवश्यक है। इसलिए इसे गंभीरता से लेते हुए 15 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की जाए।

loading...
loading...

Check Also

हिसार में हंगामा: कोविड अस्‍पताल का फीता काटने पहुंचे CM खट्टर का विरोध किए किसान, DSP को पीटा

हिसार में रविवार को 500 बिस्तर की क्षमता वाले अस्थायी कोविड अस्पताल का उद्घाटन करने ...