Monday , October 18 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / सीतापुर : पीएसी गेस्ट हाउस में उनके स्टाफ ने उपलब्ध करायी थी प्रियंका को झाड़ू !

सीतापुर : पीएसी गेस्ट हाउस में उनके स्टाफ ने उपलब्ध करायी थी प्रियंका को झाड़ू !

-प्रियंका के पीएसओ ने झाड़ू लगाने का वीडियो बनाया और उसे वायरल किया

सीतापुर। लखीमपुर खीरी जाते वक्त पुलिस हिरासत में ली गई कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी का पीएसी गेस्ट हाउस में झाड़ू लगाने का मामला तूल पकड़ने लगा है। वीडियो वायरल होने के बाद कई सवाल उठ रहे हैं। कहा जा रहा है कि उन्हें झाड़ू किसने दी और वीआईपी गेस्ट हाउस के कमरे में धुल कहां से आई। अब इस पूरे प्रकरण की जांच भी शुरू हो गई है।

जानकारी के मुताबिक प्रियंका गांधी ने जिस झाड़ू से गेस्ट हाउस के अपने कमरे में सफाई की थी, वह उनके स्टाफ ने उपलब्ध करायी थी। प्रियंका के झाड़ू मांगने पर स्टाफ ने गेस्ट हाउस के एक कर्मचारी से झाड़ू ली थी। इस मामले में पीएसी के अधिकारियों ने गेस्ट हाउस के कर्मचारियों से पूछताछ करने के बाद एक रिपोर्ट भी तैयार करवाई गई है।

द्वितीय वाहिनी पीएसी के सेनानायक यादवेन्द्र सिंह ने बताया कि अब तक की जांच में जो बात सामने आई है उसके मुताबिक प्रियंका गांधी के स्टाफ ने ही गेस्ट हाउस के कर्मचारी से झाड़ू मांगी थी। जिसके बाद उनके पीएसओ ने झाड़ू लगाने का वीडियो बनाया और उसे वायरल कर दिया गया। गौरतलब है कि जिस गेस्ट हाउस में प्रियंका गांधी को रखा गया है, उसमें चार कमरे हैं। चरों कमरों को साफ़ सफाई के लिए कर्मचारियों की तैनाती भी है। कमरा बुक हो या न हो यहां रोजाना सफाई की जाती है। प्रियंका गांधी को भी वीवीआईपी प्रोटोकॉल के तहत रखा गया है। लेकिन सवाल यह उठ रहा है कि रोज सफाई होने के बाद भी कमरे में धुल कहां से आई?

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...