Sunday , October 24 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / ‘सीता’ का रोल लेकर करीना कपूर के पास पहुंचे मेकर्स, फीस सुनकर सोच में पड़ गए

‘सीता’ का रोल लेकर करीना कपूर के पास पहुंचे मेकर्स, फीस सुनकर सोच में पड़ गए

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) पिछले दो दशकों से इंडस्ट्री में राज कर रही हैं। वह अब आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी। इस फिल्म के लिए उनके फैंस काफी उत्सुक हैं। वहीं, वह उनके नए प्रॉजेक्ट की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं। दूसरी तरफ यह चर्चा भी हो रही है कि करीना कपूर जल्द ही ‘सीता’ का किरदार निभा सकती हैं। वहीं, उन्होंने इस फिल्म के लिए जो फीस मांगी है उसे सुनकर मेकर्स हैरान रह गए।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पौराणिक काल की गाथा ‘सीता’ के मेकर्स ने करीना कपूर से संपर्क किया है। आलौकिक देसाई कुछ महीने पहले उनके पास फिल्म लेकर गए थे। रिपोर्ट से यह भी पता चलता है कि करीना कपूर ने ‘सीता’ की भूमिका निभाने के लिए मोटी रकम मांगी है।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘करीना कपूर पहले ‘वीरे दी वेडिंग 2′ और हंसल मेहता की एक फिल्म की शूटिंग करेंगी, क्योंकि इन फिल्मों की शूटिंग एक-एक महीने में पूरी जाएगी। वहीं, सीता की शूटिंग और प्रॉडक्शन के लिए कम से कम 8 से 10 महीने का समय चाहिए होगा। इसलिए उस समय उनका पूरा फोकस इस फिल्म पर होगा। दरअसल, करीना कपूर यह अच्छी तरह जानती हैं कि यह फिल्म उनके लिए काफी बड़ी साबित होगी, क्योंकि यह सीता के दृष्टिकोण से रामायण की एक रीटेलिंग है।’

रिपोर्ट में यह भी बताया गया, ‘करीना कपूर अपनी एक फिल्म के लिए 6 से 8 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। ऐसे में इस फिल्म के लिए उन्होंने 12 करोड़ रुपए मांग कर फिल्ममेकर को चौंका दिया है। फिलहाल फिल्ममेकर अपने फैसले पर एक बार फिर से विचार कर रहे हैं। इसलिए हो सकता है कि फिल्म में वह किसी यंग ऐक्ट्रेस को भी कास्ट कर सकते हैं, इसको लेकर बातचीत अभी भी जारी है। लेकिन, बेबो अब भी फिल्ममेकर की पहली पसंद बनी हुई हैं।’

करीना कपूर इस समय अपने पति सैफ अली खान, बड़े बेटे तैमूर अली खान और छोटे बेटे के साथ फैमिली टाइम इंजॉय कर रही हैं। बताते चलें कि करीना कपूर ने इस साल फरवरी में दूसरे बच्चे को जन्म दिया था।

loading...

Check Also

‘रामायण’ में लंकेश का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी नहीं रहे

– बीजेपी के टिकट पर सांसद बने थे अरविंद त्रिवेदी नई दिल्ली  । रामानंद सागर ...