सुदर्शन चक्रधारी के चरणों से बड़ी सुरक्षा कहां मिलेगी :नवीन जिंदल

0
4

मथुरा, 21 जून(हि.स.)। नूपुर शर्मा के बयान के समर्थन करने वाले पूर्व भाजपा नेता नवीन जिंदल ने मंगलवार सपरिवार सहित ठाकुर बांकेबिहारी के दर्शन किए उन्होंने कहा कि हम सर्व धर्म समभाव में विश्वास रखते हैं। आज पूरे देश से और विश्व के लोग अलग-अलग माध्यम से जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं। पूरे परिवार को खतरा है। मैं ठाकुरजी से यही प्रार्थना करता हूं कि देश में शांति रहे।

गौरतलब है कि नूपुर शर्मा के बयान के समर्थन में ट्वीट करने के बाद सुर्खियों में आए पूर्व भाजपा नेता नवीन जिंदल मंगलवार परिवार के साथ वृंदावन के बांके बिहारी मंदिर पहुंचे जहां वह पूरे भक्ति भाव में नजर आए। जन-जन के आराध्य के दर्शन करने के बाद श्री जिंदल ने कहा कि वह बांके बिहारी जी से प्रार्थना करने आए हैं कि देश में शांति रहे। उन्होंने ट्वीट करने के बयान पर कहा हमारे हिंदू धर्म के देवता के बारे में जिस मानसिकता से लोगों ने अभद्र भाषा का प्रयोग किया था, उसे लेकर मैंने सवाल पूछा था। मेरा किसी धर्म या पंथ की आस्था का ठेस पहुंचाने का उद्देश्य नहीं रहा।

हम सर्व धर्म समभाव में विश्वास रखते हैं। आज पूरे देश से और विश्व के लोग अलग अलग माध्यम से धमकियां दे रहे हैं जान से मारने की। पूरे परिवार के लोगों को फोन पर, ईमेल पर सोशल मीडिया पर धमकी भरे मेल्स आ रहे हैं। राष्ट्र हित पर सभी को सोचना चाहिए। अपनी सुरक्षा को लेकर नवीन ने कहा कि श्री बांके बिहारी के चरणों में हूं। सुदर्शन चक्र धारी के चरणों में हूं। इससे बड़ी सुरक्षा कहां मिलेगी। उनको मिल रही धमकियों के बारे में कहा कि इसकी सूचना दिल्ली पुलिस को दे दी है, वह अपना काम करेगी।

Check Also

मथुरा, 21 जून(हि.स.)। अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर मंगलवार सुबह मथुरा, वृंदावन गोवर्धन सहित …