सुनील शेट्टी बिजनेस: शेट्टी अन्ना के पास रेस्टोरेंट से लेकर शोरूम तक सब कुछ है, इस बिजनेस से हर महीने कमा रहे हैं करोड़ों रुपये

सुनील शेट्टी बिजनेस लिस्ट: सुनील शेट्टी ने इंडस्ट्री में 30 साल पूरे कर लिए हैं। इन तीस सालों में सुनील शेट्टी एक बेहतरीन अभिनेता बनकर उभरे हैं। खास बात यह है कि 30 साल बाद भी इंडस्ट्री में उनका दबदबा कायम है। लेकिन सुनील शेट्टी ने सिर्फ एक्टिंग से ही नहीं बल्कि कई बिजनेस से भी अपनी आमदनी कई गुना बढ़ा ली है.

सुनील शेट्टी ने न केवल खुद को अभिनय तक सीमित रखा है, बल्कि उन्होंने बिजनेस में भी अपनी किस्मत आजमाई है और उनकी किस्मत ने उनकी बहुत मदद की है। सुनील शेट्टी एक नहीं बल्कि कई बिजनेस चलाते हैं।

रेस्टोरेंट से लेकर शोरूम और शोरूम से लेकर रियल एस्टेट के कारोबार तक हर चीज में हाथ आजमा चुके सुनील शेट्टी इस बिजनेस से करोड़ों रुपये कमाते हैं। रेस्टोरेंट्स की बात करें तो उनके पास मिसचीफ डाइनिंग बार और क्लब एच2ओ है, जो काफी लोकप्रिय है।

मुंबई के पॉश इलाके में ही नहीं बल्कि दक्षिण भारत में भी उन्होंने अपने मशहूर रेस्टोरेंट की चेन बना ली है. इसके अलावा एडवेंचर पार्क में भी उनकी पार्टनरशिप है। जिससे वे अच्छी खासी कमाई करते हैं।

सुनील शेट्टी के साथ उनकी पत्नी माना शेट्टी भी उनके बिजनेस में उनका साथ देती हैं। उनका आर हाउस नाम का लग्जरी फर्नीचर शोरूम है, जिससे सुनील शेट्टी भी अच्छा पैसा कमाते हैं।

सुनील शेट्टी ने रियल एस्टेट कारोबार में भी कदम रखा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुनील अकेले इस बिजनेस से 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करते हैं. हालांकि यह बात कितनी सच है यह तो सुनील शेट्टी ही बता सकते हैं।

उनका मुंबई में एक खूबसूरत बंगला और खंडाला हिल स्टेशन पर एक आलीशान फार्म हाउस है। इसके अलावा सुनील शेट्टी ने कई राज्यों में संपत्तियों में निवेश किया है।