Thursday , October 28 2021
Breaking News
Home / क्राइम / पाकिस्तान: मदरसे के छात्र से यौन संबंध बनाते दिखे बुजुर्ग मौलाना, वीडियो लीक होने पर हंगामा

पाकिस्तान: मदरसे के छात्र से यौन संबंध बनाते दिखे बुजुर्ग मौलाना, वीडियो लीक होने पर हंगामा

इस्लामाबाद
पाकिस्तान के वरिष्ठ मौलाना मुफ्ती अजीजुर रहमान का सेक्स वीडियो लीक हो गया है। वायरल हो रहे वीडियो में यह बुजुर्ग मौलाना मदरसे के एक छात्र के साथ यौन संबंध बनाते दिखाई दे रहा है। इस वीडियो की जानकारी मिलने के बाद लाहौर पुलिस ने मुफ्ती अजीजुर रहमान के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। लाहौर के उत्तरी कैंट पुलिस स्टेशन में अजीजुर रहमान के खिलाफ पाकिस्तान दंड संहिता की धारा 377 (अप्राकृतिक यौन संबंध) और धारा 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया है।

मुफ्ती ने पहले पीड़ित को झूठे आरोप में फंसाया
पाकिस्तानी मीडिया डॉन के अनुसार, पीड़ित ने मुफ्ती अजीजुर रहमान के खिलाफ यह एफआईआर 17 जून को दर्ज करवाई। इस एफआईआर में पीड़ित छात्र ने कहा कि उसे 2013 में लाहौर के जामिया मंजूरुल इस्लामिया में प्रवेश मिला था। उसने यह भी बताया कि परीक्षा के दौरान मुफ्ती रहमान ने उस पर और एक अन्य छात्र पर किसी और को परीक्षा में बैठाकर धोखा देने का आरोप लगाया था। इस आरोप के बाद पीड़ित को तीन साल के लिए वफाकुल मदारिस में परीक्षा देने पर रोक लगा दी गई।

फिर सेक्स कर खुश करने को कहा
पीड़ित छात्र ने आगे कहा कि मदरसे के इस फैसले के बाद उसने मुफ्ती अजीजुर रहमान से रहम की गुहार लगाई। पहले तो वह अपने फैसले पर टिके रहे। बाद में उन्होंने मुझसे कहा कि अगर मैं उनके साथ सेक्स कर उन्हें खुश करता हूं तो वह कुछ सोच सकते हैं। पीड़ित ने कहा कि उनके इस प्रस्ताव के बाद मेरे पास अपना यौन उत्पीड़न करवाने के अलावा कोई विकल्प नहीं था।

सेक्स के बदले प्रतिबंधों को हटाने का किया था वादा

इस छात्र ने बताया कि मुफ्ती रहमान ने मेरे से वादा किया था कि सेक्स के बाद मेरे ऊपर लगे प्रतिबंधों को हटा दिया जाएगा। इतना ही नहीं, मुफ्ती ने यह भी कहा था कि वह मुझे परीक्षा में पास भी कर देगा। इस दौरान तीन साल तक हर शुक्रवार को मेरे साथ सेक्स करने के बावजूद मुफ्ती ने कुछ नहीं किया। उसने और सेक्स की डिमांड करते हुए मुझे ब्लैकमेल तक करना शुरू कर दिया।

मदरसे ने नहीं सुनी पीड़ित छात्र की बात
पीड़ित ने कहा कि उसने मदरसा के प्रशासन से शिकायत की लेकिन उन्होंने उस पर विश्वास करने से इनकार कर दिया। मदरसे के लिए मुफ्ती रहमान एक बड़े और पवित्र व्यक्ति थे, इसलिए उन्होंने मेरी बातों पर गौर देने के बजाए मुझपर झूठा बयान देने का आरोप लगाया। इसके बाद पीड़ित छात्र ने मुफ्ती का वीडियो रिकॉर्ड किया और उसे वफाकुल मदारिस अल अरब नाजिम को दिखाया। इसके बाद मुफ्ती रहमान ने मुझे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देना शुरू कर दिया।

मुफ्ती के खिलाफ कार्रवाई का मौलाना कर रहे विरोध

ऑडियो और वीडियो रिकॉर्डिंग के कारण जामिया मंजूरुल इस्लामिया के प्रशासन ने मुफ्ती रहमान को पद से हटा दिया। इसके कारण पाकिस्तान के मौलवी नाराज हो गए हैं। पीड़ित ने बताया कि अब उसे मुफ्ती रहमान और उनके बेटों से धमकी मिल रही है। पीड़ित ने इन धमकियों के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की है। वीडियो वायरल होने के बाद पाकिस्तान में इस मौलाना को सजा देने की मांग उठ रही है।

loading...

Check Also

खूबसूरत जेलीफिश को देखने नजदीक जाना पड़ेगा महंगा, 160 फीट लंबी मूछों में भरा है जहर

लंदन (ईएमएस)। पुर्तगाली मैन ओवर नाम की जेलीफिश आजकल ब्रिटेन के समुद्र किनारे आतंक मचा ...