Monday , June 14 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / IPL : RCB के प्लेयर्स से मजेदार सवाल-जवाब का Video हुआ वायरल, जरूर देखें

IPL : RCB के प्लेयर्स से मजेदार सवाल-जवाब का Video हुआ वायरल, जरूर देखें

रॉय़ल चैलेंजर्स बैंगलौर की टीम का प्रदर्शन इस साल आईपीएल में काफी शानदार रहा। विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम ने इस बार अपने खेल से न केवल दर्शकों को बल्कि क्रिकट जगत के दिग्गजों को भी इस साल प्रभावित किया है। लेकिन यह टीम न केवल खेल में बल्कि सवालों के जवाब देने में भी माहिर है। जिसका एक मजेदार वीडियो आज आरसीबी की तरफ से उनके ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया गया है।

इस वीडियो में आरसीबी के खिलाडियों से रैपिड फायर सवाल पूछकर उनके सीक्रेट के बारे में पता लगाया जा रहा है। इस वीडियो को आरसीबी के ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया गया है और इसके साथ ही लिखा गया है कि “प्रस्तुत है बोल्ड डायरीज: रैपिड फायर सीक्रेट्स हमने आरसीबी परिवार के कुछ सदस्यों से उनके सहयोगियों के बारे में कुछ रहस्य सांझा करने के लिए कहा और हमें कुछ मजेदार जवाब मिले!”

इस वीडियो की शुरुआत केएस भरत से हुई। जहां उनसे कुछ सवाल किए गए। जिनके उन्होंने बहुत ही मजेदार जवाब दिए। भरत से सबसे पहला सवाल पूछा गया कि टीम में सबसे ज्यादा मजेदार कौन है। इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मुझे लगता है मोहम्मद सिराज और युजवेंद्र चहल। वहीं जब उनसे यह पूछा गया कि टीम में सबसे ज्यादा चीजों को कौन भूलता है तो उन्होंने इसका बड़ा ही मजेदार जवाब दिया और इस पर खुद का ही नाम ले डाला।

केएस भरत के बाद नंबर आया टीम की एथलेटिक थेरेपिस्ट नवनीत गौतम का। जिनसे भी कुछ मजेदार सवाल किए गए। उनसे सबसे पहला सवाल किया कि आपके थैरेपिस्ट सेशन में सबसे ज्यादा कौन सा खिलाड़ी आता है। इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि मैं बॉलर चुनुंगी और यह नवदीप सैनी है। वहीं सबसे कम थैरेपिस्ट सेशन में आने वाले खिलाड़ी के नाम पर उन्हें सुपरहीरो एबी डिविलियर्स का नाम लिया।

इसके बाद टीम के अलग-अलग खिलाडियों और टीम मेंबर्स से भी सवाल किए गए। जिनका उन्होंने काफी मजेदार जवाब दिया। जिसे आप इस वीडियो में देख सकते हैं।

loading...
loading...

Check Also

धोनी ने घोड़े संग लगा दी रेस, साक्षी बोलीं- मजबूत..तेज.. देखें VIDEO

धोनी जब विकेट पर बल्लेबाजी कर रहे होते हैं तो उनकी रनिंग विटविन द विकेट ...