Saturday , July 24 2021
Breaking News
Home / क्राइम / बर्बरता: कुत्ते के बच्चे को बांधकर बेरहमी से पीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

बर्बरता: कुत्ते के बच्चे को बांधकर बेरहमी से पीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

श्रीगंगानगर. जिले में एक 9 माह के कुत्ते के बच्चे के साथ बर्बतापूर्वक मारपीट का मामला सामने आया है. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Puppy beating Viral video) हो रहा है. जिसके बाद जानवरों के लिए काम करने वाली संस्था ने चुनावढ़ थाने में इसकी शिकायत की है.

अलवर में कुछ दिन पहले पालतू कुत्ते (Pet Dog) की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. उसके पैर काट दिए गए थे. एक बार फिर मईयावाली गांव के सूरज नामक युवक ने अपने पालतू कुते के साथ पहले जमकर मारपीट की. फिर उसकी टांगे पकड़कर हवा में लहराया. आरोपी सूरज का यह पालतु कुत्ता था. जिसने उसकी बच्ची को काट लिया. जिसके बाद सूरज ने गुस्से में आकर कुत्ते के बच्चे को डंडे से मारा और उसके बाद उसे हवा में लहराया.

थाने में शिकायत दर्ज

आरोपी दिहाड़ी मजदूरी का काम करता है. इस कुत्ते के बच्चे को उसके भाई ने पाला है. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बेजुबान के साथ क्रुरता को लेकर सामाजिक संगठनों ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. बेजुबान जानवरों की रक्षा करने वाली ज्योति खंडेलवाल ने आरोपी सूरज के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है. वही कुछ अन्य सामाजिक संगठनों ने चुनावढ़ थाना पुलिस में शिकायत की है.

पुलिस कर रही मामले की जांच

घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी को थाने बुलाया. जहां उसने घटना पर खेद जताते हुए माफी मांगी है. दूसरी ओर पिल्ले को शेल्टर होम में रखा गया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

loading...

Check Also

वैक्सीन लगाने को लेकर आपस में भिड़ गईं महिलाएं, जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

खरगोन एमपी के खरगोन जिले में वैक्सीन को लेकर जबरदस्त मारामारी (People Crowd For Vaccine) ...